गालीबाज़ Shrikant Tyagi को फिर लगा झटका, नहीं मिली ज़मानत

0
152

Noida के गालीबाज़ Shrikant Tyagi की मुश्किलें ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ त्योहारों का मौसम शुरू हो गया है तो वहीं Shrikant Tyagi को जेल में रहकर ही त्योहारों का नहीं बल्कि जेल का मज़ा चखना होगा। गालीबाज़ को गाली देना इतना भारी पड़ेगा ये उसने कभी सोचा भी नहीं होगा। Shrikant Tyagi को बड़ा झटका लगा है। Allahabad High Court ने शुक्रवार को Shrikant Tyagi की जमानत याचिका को खारिज कर दिया।

Noida की Omaxe Society में महिला के साथ अभद्रता के मामले में गिरफ्तार आरोपी Shrikant Tyagi की जमानत याचिका पर गुरुवार को सुनवाई हुई। मामले में कोर्ट ने Shrikant Tyagi की जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। मालूम हो कि बीते महीने में महिला के साथ अभद्रता करने के मामले में Shrikant Tyagi को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान Shrikant Tyagi ने बताया था कि महिला के साथ की गई अभद्रता के लिए उसे खेद है। उससे गलती आवेश में हो गई थी। खबरों कि मानें तो वह कोर्ट में सरेंडर करने की कोशिश में था।

इसके लिए Shrikant Tyagi ने कोर्ट में आवेदन भी किया था। गिरफ्तारी के बाद त्यागी को सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय लाया गया था। न्यायालय के आदेश पर उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लुकसर स्थित जिला कारागार में भेज दिया गया था।

यह भी पढ़ें – Sunny Deol की ‘Chup’ ने मचाया शोर, सिनेमाघरों में भारी भीड़

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है