गालीबाज़ Shrikant Tyagi को मिल गई ज़मानत, जेल से रिहाई पर अब भी रोक

0
190

गलत काम का नतीजा गलत ही होता है इस बात का अंदाज़ा अब Noida की Grand Omaxe Society में महिला से बदसलूकी करने वाले गालीबाज़ नेता Shrikant Tyagi को हो रहा होगा। Shrikant Tyagi को शुक्रवार(26 अगस्त) को तीन मामलों में ज़मानत मिल गई है, लेकिन गैंगस्टर एक्ट में उसे ज़मानत नहीं मिली है। इसके चलते Shrikant Tyagi को अभी जेल में ही रहना होगा।

जानकारी के मुताबिक, Shrikant Tyagi को आईपीसी की धाराओं 354, 420 और गाली-गलौज के मामले में ज़मानत मिल गई है। हालांकि, गैंगस्टर एक्ट केस में ज़मानत अभी नहीं मिली है। Shrikant Tyagi के ऊपर चार मुकदमे दर्ज किए गए थे, जिनमें से तीन में ज़मानत मिल गई है। Shrikant Tyagi के वकील सुशील भाटी ने बताया गैंगस्टर एक्ट मामले में भी जल्द ज़मानत होगी।

Shrikant Tyagi कथित तौर पर खुद को भाजपा नेता बताकर लोगों पर रौब झाड़ता था, लेकिन महिला के साथ बदसलूकी के मामले में श्रीकांत त्यागी का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने उससे पल्ला झाड़ लिया था। स्थानीय भाजपा सांसद डॉ. महेश शर्मा ने Shrikant Tyagi के भाजपा सदस्य होने से इनकार किया था। बता दें कि Noida में 5 अगस्त को Grand Omaxe Society में एक महिला से अभद्रता करने के मामले में Noida पुलिस ने Shrikant Tyagi को 9 अगस्त को सुबह मेरठ से तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद सूरजपुर कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें – Shahid Kapoor ने आख़िर क्यों की Mira Rajput से शादी, जाने वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है