Filmi जगत में बहुत से ऐसे काम होते है जो बाहरी लोगो की सोच से परे होते है फिर जब वक़्त आता है और चीज़े बहार आती है तो काफी बार विश्वास करना मुश्किल होता है हाल ही में एक्ट्रेस Shraddha kapoor की मेकअप Artist ने अपने Ex boyfriend  और दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्टिस्ट रह चुके Florian Hurel  पर गंभीर आरोप लगाए.

हियावी ने अपने सोशल अकाउंट पर कई पोस्ट करके बताया की कैसे Florian  ने उनकी ज़िन्दगी नर्क बना दी थी एक यूजर के पूछे जाने पर हियावी ने बताया-  Florian  ने मुझे उस हद तक पहुंचा दिया था कि मैं खुद को पहचानना भी छोड़ चुकी थी. पहले उसने मेरी जिंदगी पर कंट्रोल करने की कोशिश की और विरोध करने पर तो मारपीट शुरू हो गयी.

फिर समय के साथ थप्पड़ तक बात आई फिर उससे आगे बात बढ़ी मेरी हड्डियां टूटी और गहरे चोट के निशान पड़ गए . कई बार लगता कि कही मैं तो गलत नहीं. मैंने पीना भी शुरू कर दिया जिस वजह से ये हिंसा और ज्यादा बढ़ गई.

किस बात पर Salman Khan और John Abraham में होने जा रही है भिड़ंत, जानें वजह 

हियावी का मानना हैं कि वो बहुत बुरी तरह टूट गई थीं. उन्होंने आरोप लगाया है कि Florian ने उनके सारे पैसे भी ले लिए थे और उनका कुत्ता भी अपने साथ ले गए. इस दौर से निकलने के बाद वो काफी अच्छा महसूस करती है उन्होंने सभी से Request की है कि अन्याय के खिलाफ खुलकर बोला जाना चाहिए. परेशानी हो तो पुलिस से सीधा संपर्क करना चाहिए .

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है