दिल्ली आने के लिए इन रास्तों को अपनाए

केंद्र के तीनों काले कानूनों के विरोध में किसानों का प्रदर्शन लगातार 46वें दिन भी जारी हैं। किसान लगातार अपनी मांगे मनवाने के लिए दिल्ली की सीमाओं पर अड़े हुए हैं। किसान आंदोलन को देखते हुए कई बॉर्डर बंद किए गए हैं। लोगों को आने जाने में दिक्कत न हो इसे देखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस समय-समय पर जानकारी दे रही है। दिल्ली यातायात पुलिस के मुताबिक, नोएडा और गाजियाबाद से दिल्ली आने वाले वाहनों की वजह से होने वाले ट्रैफिक के लिए चिल्ला और गाजीपुर बॉर्डर एक तरफ से बंद किया गया है।

20 भाषाओं में केंद्रीय मोटर वाहन अधिनियम

दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्वीट में बताया कि किसानों के प्रदर्शन की वजह से नोएडा और गाजियाबाद से दिल्ली आने वाले ट्रैफिक के लिए चिल्ला और गाजीपुर बॉर्डर को बंद किया गया है। कृपया आनंद विहार, डीएनडी, भोपरा और लोनी बॉर्डर के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग लें।

इसी प्रकार, सिंघु, औचंदी, पियाउ मनियारी, सबोली और मंगेश बॉर्डर को भी बंद किया गया हैं। लामपुर सफ़ियाबाद, पल्ला और सिंघू स्कूल टोल टैक्स बॉर्डर होकर आने का सुझाव दिया गया है। ट्रैफिक को मुकरबा और जीटी करनाल (GTK) से डायवर्ट किया गया है। साथ ही बाहरी रिंग रोड, GTK रोड और राष्ट्रीय राजमार्ग 44 का उपयोग नहीं करने का सुझाव दिया गया है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं