फिल्म मेकर्स ने सलमान की फिल्म ‘राधे’ को इस जगह शूट करने का बनाया प्लान

कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते काफी वक़्त से फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है। हालात को देखते हुए सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग बहुत जल्द शुरु होने वाली है। पहले ये शूटिंग विदेश में होने थी, लेकिन अब इसे स्टूडियो में ही शूट किया जाएगा।

रील लाइफ हो या रियल लाइफ दोनों में ही इंसान की ज़िन्दगी से ज़्यादा ज़रूरी कुछ नहीं होता। कोरोना ने लोगों की ज़िन्दगी को खतरे में डाल दिया जिसके चलते लोग घर में रहने को मजबूर हो गए। सलमान खान स्टारर ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। बता दें कि फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। अगर अक्टूबर-नवंबर तक सिनेमाघर खुल जाते हैं, तो ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ दिवाली पर रिलीज हो सकती है। इससे पहले, सलमान खान चाहते थे कि फिल्म ईद के दौरान रिलीज हो। लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पाया। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और कई अहम कलाकार शामिल हैं।

नेपोटिज्म को लेकर पूजा भट्ट और कंगना रनौत की ट्विटर जंग

इस फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हो पाई है। फिल्म के कुछ हिस्से को शूट किया जाना अभी बाकी है। जानकारी के मुताबिक फिल्म के बचे हुए हिस्से को बहुत जल्द ही मुंबई के स्टूडियो में शूट किया जाएगा। टीम इसे अब हरे रंग की स्क्रीन पर शूट करने का मन बना रही है। इसमें ऐसे विजुअल इफेक्ट लगाए जाएंगे, जैसे कि इसे विदेशों में शूट किया गया है।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है