Ram Setu की शूटिंग हुई पूरी, Akshay Kumar ने बताया कब होगी रिलीज़ 

0
205

Bollywood के खिलाड़ी Akshay Kumar एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने Corona काल में भी फिल्मों की शूटिंग की। उनकी मेहनत का ही असर है कि उनकी फिल्मों की शूटिंग पूरी हो पाई है। हाल ही में जहां Akshay Kumar ने फिल्म Selfie का ऐलान किया था तो वहीं अब उन्होंने फिल्म ‘Ram Setu’ का शूट पूरा कर लिया है।

Akshay Kumar बैक टू बैक शूट्स में बिज़ी रहते हैं। एक फिल्म के ऐलान के साथ ही Akshay Kumar दूसरी फिल्म का शूट शुरू कर देते हैं। एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez और Nushrratt Bharuccha स्टारर फिल्म ‘Ram Setu’ का शूट पूरा हो गया है। Akshay Kumar ने एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में Akshay Kumar कह रहे हैं, ‘आज मेरी फिल्म राम सेतु का आखिरी दिन है, Ram Setu को बनाने के लिए वानर सेना निकली थी, और मेरी फिल्म राम सेतु को बनाने के लिए मेरी सेना।’ इसके बाद वीडियो में Ram Setu की टीम नज़र आती है। वहीं वीडियो में Jacqueline भी दिखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस वीडियो को शेयर करते हुए Akshay Kumar ने कैप्शन में लिखा,’एक और बेहतरीन प्रोजेक्ट ‘राम सेतु’ का शूट पूरा हो गया है। मैंने इस फिल्म के शूट के दौरान बहुत कुछ सीखा है, ये ऐसा दोबारा स्कूल जाने जैसा अनुभव था। बड़ी मेहनत की है हम सबने, अब बस आप का प्यार चाहिए।’ बता दें कि ये फिल्म बीते लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई थी। वहीं फैन्स को इसकी रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार बना हुआ था। ऐसे में अब इस फिल्म की रिलीज़ डेट भी सामने आ गई है। अपने पोस्ट में ही Akshay Kumar ने बताया है कि फिल्म दिवाली 2022 पर रिलीज़ होगी। सोशल मीडिया पर Akshay Kumar का ये पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें – रात 3 बजे Shah Rukh Khan के घर का दरवाज़ा खुला देखकर उनके घर में घुसे थे Kapil Sharma

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है