फिर सामने आए Somy Ali के शॉकिंग खुलासे, Aishwarya Rai की करी तारीफ

0
92

Somy Ali का नाम सुनते ही Bollywood एक्टर Salman Khan का नाम सामने आता है। सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड Somy Ali के पुराने इंटरव्यू फिर से वायरल हो रहे हैं। इनमें Somy Ali कई शॉकिंग खुलासे कर चुकी हैं। Somy Ali ने बताया था कि 5 साल की उम्र से उन्होंने यौन शोषण झेला। वहीं Salman Khan से रिलेशनशिप में भी वह प्रताड़ना झेलती रहीं। Somy Ali ने इस बार सिर पर बोतल फोड़ने वाली घटना का सच भी बताया और Aishwarya Rai की तारीफ की।

एक पुराने इंटरव्यू में Somy Ali बताती हैं कि वह पाकिस्तान से हैं और फ्लोरिडा में रहती थीं। उन्होंने बचपन से ही महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा देखी है। उनके लिए यह कोई नई बात नहीं थी। जब वह 5 साल की थीं तो 4 बार सेक्शुअल हैरासमेंट का शिकार हुईं। घर के कुक ने उनके साथ गलत काम किया था। इसके बाद 9 साल की उम्र में भी उनके साथ गलत हुआ। इसके बाद 14 साल की उम्र में Somy Ali का रेप हुआ। 17-18 साल के लड़के ने उनके साथ ऐसा किया था और उन्होंने उसको सज़ा दिलवाई।

16 साल की उम्र में Somy Ali ने मैंने प्यार किया फिल्म देखी और Salman Khan पर क्रश हो गया। उन्होंने सलमान खान से शादी करने की ठान ली। मां को बताया था उनकी डांट पड़ी लेकिन पिता को किसी तरह भारत घूमने के बहाने वह मुंबई ले आईं। मुंबई में Somy Ali ने पोर्टफोलियो बनवाया और फिल्मों में एंट्री की कोशिश की। Somy Ali बताती हैं कि फिल्में बहाना था। उनका भारत आने का अकेला मकसद Salman Khan से शादी करना था। वह फिल्मों के जरिये Salman Khan करीब आईं और दोनों के बीच रिलेशनशिप चला। Somy Ali ने इंटरव्यू में बिना नाम लिए बताया कि भारत में उनका जो रिलेशन था करीब 8 साल चला और उन्होंने मौखिक और शारीरिक प्रताड़ना सही।

Somy Ali पिटाई के बाद कई बार लोगों से बहाना कर देती थीं कि वह सीढ़ी से गिरी थीं। Somy Ali ने बताया कि उनका एक्स-बॉयफ्रेंड उनको बोलता था कि वह उन्हें प्यार करता है इसलिए मारता है। Somy Ali को यह बात उस वक्त ठीक लगती थी। लेकिन जब उन्हें लगा कि मारपीट के साथ उन्हें धोखा भी मिल रहा है तो वह दिसंबर 1999 में अमेरिका वापस लौट गईं। Somy Ali ने बताया कि रिलेशनशिप के दौरान शोषण को वह सामान्य समझती थीं। उन्होंने Aishwarya Rai की तारीफ की और कहा, Aishwarya Rai अकेली ऐसी महिला थीं जिन्होंने रिलेशनशिप में हिंसा के खिलाफ ऐक्शन लिया और FIR दर्ज करवाई। Somy Ali ने कहा कि वह इस बात के लिए Aishwarya Rai  का बहुत रिस्पेक्ट करती हैं और तारीफ भी।

Somy Ali ने बताया कि जब वह भारत में थीं तो मीडिया ने भी उनका साथ नहीं दिया। उन्होंने बताया कि उस वक्त सोशल मीडिया नहीं था और गलत रिपोर्टिंग होती थी। उन्होंने एक मैगजीन के आर्टिकल का उदाहरण दिया। Somy Ali ने बताया कि आर्टिकल था कि Salman Khan ने मेरे सिर पर Cold Drink की बोतल तोड़ी। अगर ऐसा हुआ होता तो एंबुलेंस बुलानी पड़ती। सोमी ने बताया कि उस वक्त रेस्ट्रॉन्ट में उनकी एक दोस्त भी थी। उन्होंने बोतल नहीं मारी थी। जब उन्हें पता चला कि मेरे ड्रिंक में ऐल्कोहॉल है तो Drink मेरे सिर पर उड़ेल दिया था।

यह भी पढ़ें – ऐसे ही कामयाब नहीं हुए Kartik Aaryan, पैसे बचाने के लिए कभी करते थे ये काम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है