नहीं हो रहा Shoaib Malik और Sania Mirza का तलाक, जानबूझकर फैलाई ये ख़बर

0
160

कुछ वक़्त से एक ख़बर ख़ूब वायरल हो रही है कि पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान Shoaib Malik और भारतीय टेनिस स्टार Sania Mirza का तलाक होने वाला है। बातें तो यहां तक सामने आने लगीं कि कपल तलाक की प्रक्रिया को पूरा कर चुका है। हालांकि,असली सच कुछ और ही है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

दरअसल तलाक की खबरें जानबूझकर उड़ाई गईं, ताकि ये दोनों लाइमलाइट में आ सकें। बता दें कि इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और उनके पति Shoaib Malik को जल्द छोटे पर्दे पर एकसाथ देखा जाएगा। ये कपल एक रिएलिटी शो को होस्ट करने वाले हैं। इस शो का नाम है द मिर्जा मलिक शो। यही कारण है कि तमाम फैंस ये मान रहे हैं कि Shoaib Malik और Sania Mirza के तलाक की खबरों को जानबूझकर सभी के सामने परोसा गया है, ताकि ये अपने शो को हिट करा सकें।

फैंस इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं और जमकर इस कपल को लताड़ रहे हैं। शनिवार(12 नवंबर) की रात एक ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें सानिया मिर्जा पति शोएब मलिक के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं और इस पोस्टर पर नए शो द मिर्जा मलिक शो का लोगो लगा हुआ है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “द मिर्जा मलिक शो उर्दूफ्लिक्स पर जल्द आ रहा है।”

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनके पीछे एक विंडो है और उस विंडो से बुर्ज खलीफा को देखा जा सकता है। इससे साफ है कि ये कपल दुबई बेस्ड शो ला सकते हैं, जो पाकिस्तान में ऑन एयर हो सकता है। हालांकि, अभी भी कुछ फैंस का कहना है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने ये पोस्टर शेयर नहीं किया है तो क्या अभी भी दोनों के बीच रिश्तों में दरार है?

बता दें कि Shoaib Malik और Sania Mirza ने 2010 में शादी की और दुबई शिफ्ट हो गए। सानिया ने 2018 में बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक है। एक हफ्ते पहले पाकिस्तानी मीडिया में दावा किया गया था कि दोनों अपनी शादी को समाप्त करने जा रहे हैं। यहां तक कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में शोएब का नाम पाकिस्तानी मॉडल आयशा उमर के साथ भी जोड़ा गया था।

यह भी पढ़ें – Bipasha Basu ने बेटी की फोटो शेयर करते हुए बताया नाम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है