UP: शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान पार्टी का विलय नहीं करेंगे, गठबंधन के रास्ते हैं खुले

0
571

आगरा: यूपी के पूर्व मंत्री और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी में विलय करने से साफ-साफ इनकार कर दिया है। लेकिन उन्होने गठबंधन के रास्ते को खुला बताया है।

आपको बता दें कि शिवपाल सिंह यादव गुरुवार को ताजनगरी आगरा में एक शादी में शिरकत किये थे। इसी दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होने कहा कि 2022 विधानसभा में अपनी पार्टी का विलय के सवाल पर साफ-साफ इनकार कर दिया। वहीं किसानों के प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि सरकार तो सभी को लाठियों से हांक रही है।

शिवपाल ने केंद्र सरकार पर तंज करते हुए कहा कि तो 14 करोड़ लोगों को रोजगार मिल जाना चाहिए था। यह पहली सरकार है, जिसमें जनप्रतिनिधियों की सुनवाई नहीं हो रही है।  सरकार किसान विरोधी है, जो उन पर गोली और पानी बरसा रही है।

आजम खां को लेकर कहा कि गलत तरीके से जेल में रखा जा रहा है, जबकि कई बड़ों पर आरोप होने के बाद भी उन्हें बचाया गया है।  उन्होंने दावा किया कि 2022 में उनके बिना समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं बन सकेगी। इस दौरान कई लोगों ने प्रसपा की सदस्यता ग्रहण की। 

इस दौरान शीलू यादव, कालीचरण ने उनका साफा बांधकर स्वागत किया। इस दौरान प्रसपा लोहिया वाहिनी के नितिन कोहली, धारा सिंह यादव, मनीषा सिंह, ऋचा सिंह, पवन शर्मा, संजय यादव, बाबूलाल प्रधान, अजय यादव, डीपी यादव, नरेंद्र फौजी, सुनील यादव आदि थे।