बेटे के बाद Shivkumar Subramaniam ने भी दुनिया को कहा अलविदा

0
169

नए दिन के साथ किसका सफर ख़त्म हो जाए ये कोई नहीं जानता है। Bollywood में 11 अप्रैल को एक बार फिर बुरी ख़बर सुनने को मिली है। बता दें, जाने-माने फिल्म एक्टर और स्क्रीनराइटर Shivkumar Subramaniam का निधन हो गया है। उनके निधन की ख़बर सुन पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है।

Shivkumar Subramaniam को पिछले साल फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नज़र आई थीं। Shivkumar Subramaniam के निधन का कारण हालांकि अभी तक साफ नहीं हो पाया है। फिल्ममेकर बीना सरवर ने Shivkumar Subramaniam के निधन पर शोक जताते हुए ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। साथ ही उन्होंने बताया कि Shivkumar Subramaniam के बेटे जहान का भी निधन दो महीने पहले ब्रेन ट्यूमर की वजह से हुआ था। बीना सरवर ने अपने ट्वीट में जानकारी दी कि शिव कुमार सुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार आज सुबह 11 बजे किया जाएगा। मोक्षधाम हिंदू श्मशानभूमि में यह प्रक्रिया संपन्न होगी।

Shivkumar Subramaniam ने विधू विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘परिंदा’ और सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ का स्क्रीनप्ले लिखा था। इन फिल्मों के अलावा ‘2 स्टेट्स’, ‘तीन पत्ती’, ‘प्रहार’ और रानी मुखर्जी स्टारर ‘हिचकी’ में भी Shivkumar Subramaniam को देखा गया था। इसके साथ ही Shivkumar Subramaniam टीवी शो ‘मुक्ति बंधन’ का भी हिस्सा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – CM Yogi के बाद अब सरकार का Twitter Account Hacked

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है