Shivangi Joshi अब करेंगीं खतरों का सामना

0
199

टेलीविज़न की दुनिया में बहु बनकर दर्शकों का दिल जीतने वाली Shivangi Joshi अब खतरों का सामना करने के लिए ख़ुद को तैयार कर रहीं हैं। Shivangi Joshi जल्द ही Khatron Ke Khiladi में नज़र आ सकती हैं। इन दिनों रोहित शेट्टी के मच अवेटेड शो Khatron Ke Khiladi 12 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। टीवी के चर्चित रिएलिटी शो का नया सीजन अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है।

मेकर्स टीवी और फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों को इस शो के लिए लगातार अप्रोच कर रहे हैं। बीते दिनों ही इस शो से कई लोगों के नाम भी जुड़े हैं। इस बीच अब Khatron Ke Khiladi 12 से Shivangi Joshi का भी नाम जुड़ने लगा है। Shivangi Joshi इस समय कलर्स चैनल के डेली सोप ‘बालिका वधू 2’ में काम कर रहीं हैं। अगर सब कुछ ठीक हुआ तो जल्द ही टीवी की ये बहू खतरों से खेलती हुई नज़र आएंगी।

रोहित शेट्टी के शो से अभी तक बिग बॉस 15 फेम सिम्बा नागपाल, प्रतीक सहजपाल, उमर रियाज और रुबीना दिलैक जैसे तमाम कलाकारों के नाम जु़ड़ रहे हैं। बात की जाए Shivangi Joshi की तो हाल ही में बालिका वधू 2 के बंद होने की खबरें भी सामने आई थी। हालांकि प्रोडक्शन की ओर से इस खबर पर किसी भी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है। अब देखना होगा कि यह शो Khatron Ke Khiladi 12 के आने से पहले बंद हो जाएगा या फिर Shivangi Joshi खुद ही इस शो को अलविदा कहने वाली हैं? बता दें कि इससे पहले Shivangi Joshi ने किसी भी रिएलिटी शो में हिस्सा नहीं लिया है। ऐसे में हो सकता है कि यह शो उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट भी साबित हो।

यह भी पढ़ें – तबियत बिगड़ने पर Amitabh Bachchan बोले, धड़कनें बढ़ रही हैं.. अब चिंता हो रही है

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है