Mohsin Khan को भुला नहीं पा रही हैं Shivangi Joshi, कह डाली ये बात

0
384

टीवी की दुनिया के जाने माने सितारे Mohsin Khan और Shivangi Joshi दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं। बालिका वधु 2 में ऐक्ट्रेस Shivangi Joshi को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। उन्होंने पॉपुलर टीवी शो ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ में नायरा के रोल से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। Shivangi Joshi भले नए सीरियल की शूटिंग में बिजी हों लेकिन उन्हें पुराने सीरियल की याद सता रही है।

Shivangi Joshi ‘नायरा’ के किरदार से आगे नहीं बढ़ पा रहीं और वह ऐसा चाहती भी नहीं हैं। Shivangi Joshi ने बताया कि यह सीरियल उनके दिल के बेहद करीब है। इसमें उन्होंने 5 साल तक काम किया है। Shivangi Joshi और सीरियल में उनके को-स्टार रहे Mohsin Khan के बीच रिलेशनशिप के चर्चे रहे हैं। Shivangi Joshi ने इस पर भी बात की।

Shivangi Joshi और Mohsin Khan के बीच अफेयर के चर्चे थे इसलिए उनकी इक्वेशन के बारे में उनके फैन्स हमेशा जानना चाहते हैं। Shivangi ने पहले तो विनम्रता से उनके बारे में सवाल पूछने के लिए मना कर दिया फिर बोलीं, उनके साथ इक्वेशन अच्छी है और हमेशा अच्छी ही रही है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके लिए रिलेशनशिप में आगे बढ़ना मुश्किल है? इस पर उन्होंने जवाब दिया, डिपेंड करता है। मैं सेंसिटिव और ज्यादा इमोशनल इंसान हूं। इसलिए ये मुश्किल है। तकलीफ होती है जब आपका रिलेशनशिप या दोस्ती नहीं चलती। उन्होंने बताया कि उनका पसंदीदा वास टूट गया था तब तक उन्हें तकलीफ हुई थी इसलिए मूव ऑन करना मुश्किल है।

Shivangi Joshi ने बताया कि वह अभी भी अपनी पुरानी कास्ट के टच में हैं। वह बताती हैं, मैं अभी भी टीम के टच में हूं। वे मेरे परिवार की तरह हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह को-स्टार Mohsin Khan के संपर्क में हैं? इस पर Shivangi Joshi ने जवाब दिया, हां बेशक में सभी के टच में हूं, बस अब टाइम कम मिलता है तो हम ज्यादा बात नहीं कर पाते।

यह भी पढ़ें – डायरेक्टर को Bajrangi Bhaijaan के सीक्वल में क्यों नहीं है दिलचस्पी, जानें वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है