‘कभी ईद कभी दिवाली’ से Shehnaaz Gill हुईं आउट!

0
199

Bollywood में इस वक़्त भाईजान की फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali की चर्चा हो रही हैं। ये फिल्म पहले इस बात को लेकर खूब चर्चा में रही कि Salman Khan की इस फिल्म से उनके जीजा आयुष शर्मा को किन्हीं कारणों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और अब ये फिल्म Shehnaaz Gill को लेकर कई दिनों से चर्चा में हैं। इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि Shehnaaz Gill को सलमान की फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali से निकाल दिया गया है।

सुपरस्टार Salman Khan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन Shehnaaz Gill आउट हों गईं हैं या नहीं ताज़ा रिपोट्र्स में इस ख़बर की सच्चाई सामने आई है। ना केवल फिल्म से निकाले जाने को लेकर बल्कि Shehnaaz Gill द्वारा Salman Khan को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने की चर्चाओं ने भी सुर्खियां बंटोरी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने इन सब रिपोर्ट का खंडन किया है। रिपोर्ट की मानें तो ये सब अफवाहें हैं। सूत्र ने बताया कि Shehnaaz Gill ने इस साल की शुरुआत में ही ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ की शूटिंग शुरू दी थी। इसके अलावा फिल्म में Shehnaaz Gill राघव जुयाल के अपॉजिट नजर आएंगी। इस फिल्म से Shehnaaz Gill बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। Shehnaaz Gill के अलावा पलक तिवारी और सिद्धार्थ निगम भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। इसके अलावा पहले ये भी खबरें थीं कि ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ का नाम बदलकर भाईजान कर दिया गया है। हालांकि इस पर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बता दें इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – CWG 2022: भारत की झोली में आया 19वां गोल्ड, PV Sindhu ने जीता Gold Medal

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है