Sanjay Dutt संग अमेरिका जा रही हैं Shehnaaz Gill, जानें वजह

0
337

Bollywood में दस्तक देने वाली Shehnaaz Gill इन दिनों ख़ासा चर्चा में हैं। सुपरस्टार Salman Khan की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के बाद अब बिग बॉस फेम एक्ट्रेस Shehnaaz Gill को एक और फिल्म मिलने की खबर सामने आई है और अब Shehnaaz Gill Sanjay Dutt के साथ अमेरिका भी जाने वाली हैं।

Salman Khan के बाद अब Shehnaaz Gill को संजय दत्त की फिल्म में काम करने का मौका मिला है जिसकी शूटिंग करने के लिए उन्हें अमेरिका जाना होगा। Shehnaaz Gill का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह महबूब स्टूडियो के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। रविवार को Shehnaaz Gill महबूब स्टूडियो पहुंची थीं। वह पिंक ड्रेस में नजर आईं और फैंस ने उनका वेलकम करते हुए उन पर फूल बरसाए। बातचीत में Shehnaaz Gill ने हिंट दिया कि उन्हें एक और फिल्म मिल गई है। जहां तक बात है संजय दत्त के साथ फिल्म की शूटिंग करने अमेरिका जाने की तो इसका हिंट भी Shehnaaz Gill ने ही दिया।

Shehnaaz Gill ने बातचीत में कहा, ‘मैं तो चली अमेरिका संजू बाबा के साथ।’ Shehnaaz Gill के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि वह किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए अमेरिका जाने वाली हैं। बता दें कि इससे पहले Shehnaaz Gill फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में Salman Khan के साथ रोल पा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें – Kartik Aaryan की फिल्म Shehzada को देखने के लिए करना होगा इंतज़ार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है