Shamshera Teaser: अपने लोगों को गुलामी से आज़ाद कराएंगे Ranbir Kapoor

0
256

Bollywood के चार्मिंग हीरो Ranbir Kapoor एक ख़तरनाक लुक में नज़र आने वाले हैं। Ranbir Kapoor की फिल्म Shamshera का टीज़र रिलीज़ हो गया है। टीज़र की शुरुआत होती है एक जगह से जहां कई लोगों को गुलाम बनाया हुआ है। उन लोगों को काफी प्रताड़ित किया जाता था और वहां उन पर अत्याचार करने वालों में से है एक दरोगा शुद्ध सिंह। इन गुलामों को बचाने के लिए आता है उन्हीं लोगों में से एक Shamshera जिसका किरदार Ranbir Kapoor निभा रहे हैं। Ranbir Kapoor अपनी पूरी सेना के साथ उन लोगों को बचाने आता है।

Shamshera में Ranbir Kapoor का लुक और उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं। टीज़र में Ranbir Kapoor एक डायलॉग भी बोलते हैं। सांसो में तूफानों का डेरा, निगाहें जैसे चील का पहरा, कोई रोक ना पाएगा इसे, जब उठे ये बनके सवेरा। कर्म से डकैत, धर्म से आजाद। टीज़र काफी शानदार है और इसे देखने के बाद अब फैंस इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं जो 24 जून को रिलीज़ होगा।

फिल्म Shamshera को करण मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं जो 22 जुलाई को रिलीज़ होगी। फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं और ये हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ होगी। वैसे Shamshera में जो Ranbir Kapoor का लुक है, वैसा लुक और Ranbir Kapoor का किरदार पहली बार दर्शकों को देखने को मिल रहा है और टीजर देखकर इतना तो पता चल रहा है कि Ranbir Kapoor ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। वहीं संजय दत्त की जो टीजर में एंट्री होती है वो कहीं न कहीं फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के उनके किरदार से मिलता-जुलता लग रहा है। हालांकि उनके किरदार को लेकर ज्यादा डिटेल ट्रेलर से मिलेगी।

यह भी पढ़ें – राष्ट्रपति बनेंगी Draupadi Murmu!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है