बहन की बर्थडे पार्टी में अकेले ही पहुंची Shamita Shetty

0
175

Bollywood में जो आज साथ दिख रहे हैं वहीं कुछ दिनों बाद वो अलग भी हो जाते हैं। जो लोग हर पल साथ दिखाई दें और अचानक अलग हो जाएं तो सभी को थोड़ी हैरत होती ही है। एक्ट्रेस Shilpa Shetty की बहन Shamita Shetty पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में ख़बर आई है कि Shamita Shetty और टीवी एक्टर Raqesh Bapat अब हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो चुके हैं।

Shamita Shetty के ब्रेकअप की ख़बरों के बीच Shilpa Shetty ने धूमधाम से अपना 47वां जन्मदिन मनाया है। उनकी बर्थडे पार्टी में Shamita Shetty बन-ठनकर पहुंचीं। पार्टी में Shamita Shetty हरे रंग की स्टाइलिस्ट ड्रेस में नज़र आईं। Shamita Shetty की एंट्री धमाकेदार रही और उनके चेहरे पर एक बार भी ब्रेकअप का दर्द नहीं दिखा। एक्ट्रेस के नए वीडियो को देखने के बाद फैन्स उनके स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Shamita Shetty और Raqesh Bapat के ब्रेकअप की वजह

रिद्धी डोगरा से तलाक लेने के बाद Raqesh Bapat पुणे शिफ्ट हो गए थे। कुछ दिन पहले ही खबरें आई थी कि शमिता और Raqesh Bapat में इस बात को लेकर अनबन चल रही है कि Raqesh Bapat पुणे से मुंबई शिफ्ट नहीं हो रहे हैं। कुछ हफ्ते पहले ही Raqesh Bapat यहां शिफ्ट हुए और अब उनके ब्रेकअप की खबर फैन्स के लिए किसी झटके से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें – Breast Cancer को मात देने में सफल हुईं Mahima Chaudhry

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है