ख़त्म हो गया Shamita Shetty और Raqesh Bapat का रिश्ता!

0
182

Bollywood में नए रिश्ते बनना और उनका टूट जाना आम सी बात है। Bigg Boss – Season 15 ख़त्म हो जाने के बाद भी एक्ट्रेस Shamita Shetty लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। Bigg Boss शो के दौरान ही Raqesh Bapat के साथ उनकी नज़दीकियां बढ़ीं। शो खत्म होने के बाद Shamita Shetty के परिवार के साथ Raqesh Bapat काफी क्वालिटी टाइम भी बिताते हुए नज़र आए। बीते दिनों ही एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि Shamita Shetty ने Raqesh Bapat के साथ सारे रिश्ते ख़त्म कर लिए हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि कई मुद्दों पर विचार ना मिलने की वजह से Shamita Shetty और Raqesh Bapat ने अलग होने का फैसला लिया है।

इस दावे को सुनने के बाद Shamita Shetty और Raqesh Bapat के फैन्स के बीच खलबली ही मच गई। Shamita Shetty ने एक पोस्ट के जरिए खुलासा किया कि उनके ब्रेकअप की खबर महज़ एक अफवाह है। बता दें कि बिग बॉस 15 खत्म होते ही फैन्स इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब Shamita Shetty और Raqesh Bapat अपनी शादी का ऐलान करेंगे? दोनों की शादी से जुड़ी खबरें अक्सर सामने आया करती हैं। बीते दिनों ही राकेश बापट को एक रेस्टोरेंट में Shamita Shetty और उनकी मां के साथ स्पॉट किया गया था। ऐसे में लोग इस बात का भी अनुमान लगाने लगे थे कि Shamita Shetty और Raqesh Bapat शादी की तैयारी धीरे-धीरे शुरू भी कर चुके हैं।

Shamita Shetty ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए यह बात साफ कर दी है कि उनके और Raqesh Bapat के बीच सब कुछ ठीक है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हम अपील करते हैं कि हमारे रिलेशनशिप से जुड़ी इस तरह की अफवाह पर आप यकीन ना करें। इस बात में कोई भी सच्चाई नहीं है। सभी को ढेर सारा प्यार और हर किसी को सही दिशा मिले।’ शमिता के बाद राकेश बापट ने भी इसी अंदाज में ब्रेकअप की खबरों पर लगाम लगाने की कोशिश की है। Shamita Shetty और Raqesh Bapat के इस बयान के बाद यकीनन फैन्स को सुकून तो जरूर मिलेगा।

यह भी पढ़ें – Russia Ukraine War: पालतू कुत्ते के लिए नहीं की अपनी जान की परवाह, इस तरह लौटे वतन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है