ब्रेकअप के बाद रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आए Shamita Shetty और Raqesh Bapat

0
172

Bollywood में जो कपल्स आज साथ नज़र आ रहे हैं तो इसका मतलब हरगिज़ ये नहीं कि वो हमेशा साथ रहने वाले हैं दरअसल हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस Shilpa Shetty की बहन Shamita Shetty और टीवी एक्टर Raqesh Bapat की जो अब हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो चुके हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी’ से शुरू हुई Shamita Shetty और Raqesh Bapat की लव स्टोरी कुछ दिनों पहले खत्म हो गई थी। इसके बाद से #ShaRa फैन्स काफी उदास हो गए थे, लेकिन इस बीच उनके लिए कपल का एक रोमांटिक गाना सामने आया है।

Shamita Shetty और Raqesh Bapat ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया था कि वो दोनों अब साथ नहीं हैं। इन दोनों के फैंस अब इन्हें एक साथ गाने में देख सकते हैं। Shamita Shetty और Raqesh Bapat का गाना ‘तेरे विच रब दिसदा’ (Tere Vich Rab Disda) रिलीज़ हो गया है, जिसे सचेत और परंपरा ने अपनी आवाज़ दी है।

इस गाने में ब्रेकअप के बाद Shamita Shetty और Raqesh Bapat रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं, जिससे सारे फैन्स काफी खुश हैं। Shamita Shetty और Raqesh Bapat के साथ ही सचेत- परंपरा भी ऑनस्क्रीन नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और म्यूजिक मीत ब्रदर्स ने दिया है। इस गाने का निर्देशन आशीष पांडा ने किया है। याद दिला दें कि ओरिजनल सॉन्ग ‘किवें मुखड़े’ को नुसरत फतेह अली खान ने अपनी आवाज़ दी थी।

यह भी पढ़ें – प्रेग्नेंट पत्नी Alia Bhatt को छोड़ अपने ही काम में बिज़ी हैं Ranbir Kapoor

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है