Bigg Boss 16 : Shalin Bhanot का एक ही काम, Chicken मांगकर हुए बदनाम 

0
183

Bigg Boss का शो हर साल आता है लेकिन इस बार का Bigg Boss कुछ अलग ही है। एक तरफ तो दर्शक शो की तारीफ कर रहे हैं वहीं Shalin Bhanot की अनोखी हरकतों की वजह से दर्शक परेशान होते हैं। Bigg Boss House में Shalin Bhanot का बार-बार चिकन मांगना अब मज़ाक का कारण बनता जा रहा है। Shalin Bhanot को न सिर्फ बिग बॉस हाउस के भीतर बल्कि सोशल मीडिया पर भी इस वजह से जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Shalin Bhanot बिग बॉस हाउस में जब से आए हैं तब से उन्होंने बस एक ही रट लगा रखी है, कि उन्हें रोजाना चिकन चाहिए वरना उनकी प्रोटीन डायट पूरी नहीं होगी। बिग बॉस ने डॉक्टर बुलाकर उनका चेकअप करवाया और उनकी सेहत को लेकर तसल्ली करने के बाद अब जरूरत के हिसाब से उन्हें डायट उपलब्ध करवा रहे हैं। लेकिन Shalin Bhanot इससे खुश नहीं हैं। वह चाहते हैं कि घर के राशन से अलग उन्हें चिकन उपलब्ध करवाया जाए। हाल ही में शालीन चिकन की डिमांड को लेकर सीधे बिग बॉस से भिड़ गए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अर्चना गौतम को Shalin Bhanot पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। घर वालों के सामने चिल्लाते हुए अर्चना कहती हैं कि इसे पता नहीं है क्या कि यह बिग बॉस का घर है, यहां कभी भी पर्याप्त खाना नहीं मिलता। अगर इतना ही इसको दिक्कतें थीं तो जाकर कहीं पर टीवी धारावाहिक में काम करता।

सोशल मीडिया पर Shalin Bhanot को लेकर बेहिसाब मीम्स भी बनाए जा रहे हैं। एक वीडियो में एक शख्स को मुर्गियों के बेहिसाब बड़े झुंड को दाना खिलाते देखा जा सकता है। इस वीडियो के ऊपर मीमर्स ने लिखा- शालीन भनोट का उनके फार्म हाउस से वीडियो लीक हो गया है। देखिए अपने फार्म पर चिकन्स के साथ Shalin Bhanot। इस वीडियो को देखकर सभी दर्शक खूब हंस रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Air Pollution के आगे बेबस Delhi सरकार, कल से स्कूल बंद

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है