वापिस आ रहा है ‘Shaktimaan’,शक्तिमान के आगे कुछ भी नहीं हैं एवेंजर्स

0
212

टीवी की दुनिया के ज़बरदस्त शो Shaktimaan का आज भी नाम लिया जाता है तो सबके दिलों में नई ताज़गी आ जाती है। भारत का पहला सुपरहीरो ‘Shaktimaan’ एक बार फिर से चर्चा में है। Mukesh Khanna ने पिछले दिनों ही इस बात का ऐलान किया है कि वह ‘Shaktimaan’ पर फिल्म लेकर आने वाले हैं और इस अनाउंसमेंट के बाद से ही ‘Shaktimaan’ के फैंस का एक्साइटमेंट चरम पर है। फिल्म की पहली झलक और लोगो रिलीज कर दिया गया है और इसी बीच मुकेश खन्ना ने ‘Shaktimaan’ को एवेंजर्स से भी बड़ा सुपरहीरो बता दिया है।

Mukesh Khanna ने कहा, ‘आयरन मैन, स्पाइडरमैन, या सुपरमैन। अगर आप किसी भी सुपरहीरो की शक्तियों से तुलना करेंगे तो ‘Shaktimaan’ सब कुछ कर सकता है। अब हम उसे एक ग्लोबल सुपरहीरो बनाने जा रहे हैं। शायद हम उसे एवेंजर्स के भी सामने खड़ा करेंगे।’ मुकेश खन्ना ने बताया कि क्योंकि अब ‘Shaktimaan’ का मुकाबला सीधे एवेंजर्स के साथ है तो उन्हें फिल्म में उसकी शक्तियां बढ़ाने के बारे में सोचना चाहिए।

Mukesh Khanna ने बताया, क्योंकि ‘Shaktimaan’ को पंचभूतों (पंचतत्वों) से मिलाकर बनाया गया है इसलिए उसके भीतर हर तरह की शक्तियां मौजूद हैं। यानि ‘Shaktimaan’ के भीतर ब्रह्मांड में मौजूद उन पांच एलीमेंट्स की ताकतें हैं जिससे पूरे ब्रह्मांड की रचना हुई है।

यह भी पढ़ें – बनारस में EVM पर बवाल,निर्वाचन कार्य से हटाए गए नोडल अधिकारी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है