Darling का पहला लुक जारी करते हुए Shahrukh Khan ने कही ये बात…

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt ने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है, जिसका नाम Eternal Sunshine of the Spotless Mind रखा है। Alia Bhatt की अगली फिल्म ‘Darling’ है। इसे Shahrukh Khan की Red Chillies Entertainment और Alia Bhatt का प्रोडक्शन हाउस मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।  Alia Bhatt भी प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। इस फिल्म में  Alia Bhatt और Shefali Shah नजर आएंगे। दोनों मां-बेटी की बॉन्डिंग, लाइफ में उतार-चढ़ाव और रिलेशनशिप जैसी चीजें देखने को मिलेंगी। इसके अलावा फिल्म में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Alia Bhatt ने नए प्रोडक्शन हाउस के बारे में बताते हुए कहा कि मैं ‘Darling’ का हिस्सा होने पर काफी excited हूं। यह एक पावरफुल स्टोरी है, जिसमें Dark comedy और humor का जोड देखने को मिलेगा। खुश हूं कि पहली फिल्म, जिसमें मैं प्रोड्यूसर करने वाली हूं, इसके लिए मैंने Shahrukh Khan की Red Chillies Entertainment से हाथ मिलाया है।

गर्मियों में इस तरह रखें अपने Skin का ख्याल

Shahrukh Khan ने फिल्म के बारे में announce करते हुए कहा था कि Darling, लाइफ थोड़ी मुश्किल होती है, और आप दोनों भी हैं। Darling से रू-ब-रू करा रहा हूं, सतर्क रहें मैं तो यही सलाह दूंगा। यह comedy थोड़ी Dark है।

बता दें कि ‘Darling’ से Jasmeet K Reen फिल्म डायरेक्शन में कदम रखने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई में की जाएगी। इसमें यह दिखाया जाएगा की हर उतार-चढ़ाव में मां-बेटी किस तरह एक-दूसरे के सपोर्ट में हर वक़्त खड़ी रहती हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है