रविवार को IPL के 14वें सीजन के अपने ओपनिंग मैच में KKR ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराया और जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया। KKR की तरफ से पहला मैच खेल रहे हरभजन सिंह को सिर्फ एक ओवर में गेंदबाजी करने का मौका मिला। शाहरुख ने अपने ट्वीट में उनका भी जिक्र किया। शाहरुख ने KKR टीम को बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा, ‘IPL में 100वीं जीत दर्ज करना अच्छा रहा। वेल डन ब्वॉयज… KKR, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, प्रसिद्ध कृष्णा, राहुल, आंद्रे रसेल, हरभजन सिंह (उनको थोड़ी गेंदबाजी करते हुए देखना भी अच्छा लगा।), शाकिब अल हसन और पैट कमिंस, सच कहूं तो सबको खेलते देखना अच्छा लगा।’

IPL के इतिहास में सिर्फ 3 टीमें ऐसी हैं, जिन्होंने 100 या 100 से ज्यादा मैचों में जीत दर्ज की हैं। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम इस खास क्लब में एंटर हो गई है। इस जीत के बाद टीम के को-ओनर Shah Rukh Khanने ट्वीट कर बधाई दी हैं। किंग खान के इस ट्वीट में आठ खिलाड़ियों का जिक्र किया, लेकिन अजीब बात यह रही कि इन आठ खिलाड़ियों में कप्तान इयोन मोर्गन का जिक्र नहीं था।

KKR ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 187 रन बनाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी। KKR इस जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर पहुंच गया है। प्वॉइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स फिलहाल टॉप पर है।

यह भी पढ़ें: IPL के इस बड़े रिकॉर्ड को तोड़ना चाहते हैं जोस बटलर

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है