Home Entertainment Bollywood Shahid Kapoor की पत्नी Mira ने भारतीय लोगों को सिसिली न जाने...

Shahid Kapoor की पत्नी Mira ने भारतीय लोगों को सिसिली न जाने की दी सलाह

0

Bollywood के सितारे अपने परिवार के साथ विदेश जाते ही रहते हैं। सभी की तरह एक्टर Shahid Kapoor और Mira Rajput इटली घूमने गए हैं। वहां Sicily में उन्हें वेजिटेरियन फूड खाने को नहीं मिला जिस पर उन्होंने नाराज़गी जताई है। Mira Rajput ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। उन्होंने भारतीय और शाकाहारी लोगों को वहां न जाने की सलाह भी दी है।

Mira Rajput ने लंबा पोस्ट लिखकर बताया है कि सिसिली के रिजॉर्ट में बहुत ही कम फूड ऑप्शंस थे। इसके अलावा शीट्स भी गंदी थीं। Shahid Kapoor ने भी इंस्टा स्टोरी पर इस समस्या के बारे में लिखा था। मीरा ने इंस्टा स्टोरी में लिखा है, खूबसूरत सिसिली। अगर आप भारतीय या वेजेटिरियन हैं तो @verduraresortsicily न आएं। खाने के लिमिटेड ऑप्शंस हैं, एक शाकाहारी को सहज फील कराने की कोई ज़हमत नहीं। बेकार लिनेन की गंदी शीट्स हैं, शिकायत करने वालों में से नहीं हूं लेकिन अपनी लिस्ट टाइट रखें।

Mira Rajput ने लिखा, ऐसे वक्त जब वीगनिजम एक ग्लोबल मूवमेंट बन चुका है और जिंदगी का स्वीकार किया हुआ तरीका है (5-7 साल पहले की तरह नहीं जब अंडे के बिना कुछ बन ही नहीं पाता था।) निराशा होती है जब बड़े होटल ग्रुप्स डायट से जुड़ी जरूरतों के प्रति संवेदनशीलता नहीं दिखाते, जबकि पहले से ही सूचना दे दी गई थी। किसी डिश से मीट हटा देने से ही आप बड़े दयालु नहीं बन जाते और प्लीज, कटे हुए फल कोई डेजर्ट नहीं है।

Mira Rajput और Shahid Kapoor अपनी वेकेशन की ख़ूबसूरत तस्वीरें और यादें शेयर कर रहे हैं। यह उनकी खराब यादों में से एक था जिसे लोगों को जागरूक करने के लिए शेयर किया। Mira Rajput खाने-पीने की काफी शौकीन हैं। यह बात वह बता चुकी हैं और उनके इंस्टाग्राम को देखकर भी जाना जा सकता है। ऐसे में मन का खाना न मिलने पर बेशक उनकी नाराज़गी वाजिब है।

यह भी पढ़ें – Agniveer BJP के लोग, उन्हें मैं क्यों नौकरी दूं :Mamata Banerjee

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version