IIFA Awards 2022 : इस बार अपने गानों पर परफॉर्म नहीं करेंगे Shahid Kapoor

0
249

कोई भी स्टेज परफॉरमेंस हो हर एक्टर अपने गानों पर ही परफॉर्म करता है लेकिन इस बार Bollywood एक्टर Shahid Kapoor ऐसा नहीं करेंगे। IIFA Awards 2022 में इस बार Shahid Kapoor भी परफॉर्म करेंगे और वह इसके लिए यास आइलैंड, अबू धाबी पहुंच गए हैं। यहीं IIFA 2022 का इवेंट होना है। बता दें कि Shahid Kapoor, IIFA 2022 में दिवंगत सिंगर Bappi Lahiri को ट्रिब्यूट देंगे। इसके बारे में Shahid Kapoor ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा किया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान Shahid Kapoor से पूछा गया कि इस बार वह क्या करने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि ये साल काफी स्पेशल होने वाला है क्योंकि वह इस बार अपने गानों में परफॉर्म नहीं करेंगे। हालांकि वह दिवंगत सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर Bappi Lahiri के गानों पर परफॉर्म करेंगे।’ Shahid Kapoor ने कहा, ‘मैं बप्पी दा को ट्रिब्यूट दूंगा अपनी परफॉर्मेंस से। मैं उनके पॉपुलर गानों पर डांस करने वाला हूं। इस बार मैं अपने किसी गाने पर परफॉर्म नहीं करने वाला सिर्फ बप्पी दा के गाने पर।’ ये सेलिब्रेशन 3 जून को होगा जिसे फराह खान और अपारशक्ति खुराना होस्ट करेंगे।

Shahid Kapoor जिन्होंने लास्ट टाइम आईफा न्यू यॉर्क में परफॉर्म किया था वह अब स्टेज पर वापसी को लेकर कहते हैं, ‘मुझे लाइव परफॉर्म करना काफी पसंद है। इससे बेस्ट कनेक्शन होता है आर्टिस्ट और ऑडियंस के बीच। मैं इस बार अपने गानों पर परफॉर्म नहीं करने वाला। मुझे अपने गानों में परफॉर्म करने की इजाज़त नहीं है, लेकिन मैं बप्पी दा को स्पेशल ट्रिब्यूट देने वाला हूं। मैं इसके लिए काफी एक्साइटेड हूं।’

यह भी पढ़ें – नहीं रहे प्रसिद्ध संतूर वादक पंडित Bhajan Sopori

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है