Mira Rajput का फर्स्ट लव नहीं हैं Shahid Kapoor, ख़ुद एक्टर ने बताई सच्चाई

0
228

Bollywood एक्टर Shahid Kapoor अपनी पत्नी Mira Rajput के साथ खुशहाल लाइफ गुज़ार रहे हैं। Shahid Kapoor की लव लाइफ के बारें में सभी जानते हैं लेकिन उनकी पत्नी का फर्स्ट लव Shahid Kapoor नहीं हैं ये बात ख़ुद Shahid ने बताई।

Mira Rajput और Shahid Kapoor मोस्ट लविंग कपल्स में एक हैं। अक्सर दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए देखे जाते हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखकर इनके चाहने वाले दिल हार जाया करते हैं। इसी बीच Shahid Kapoor ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी लविंग वाइफ के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने Mira Rajput बताए बनाया है। अब Shahid Kapoor की Video Post पर Mira Rajput ने कॉमेंट कर अपने पति के साथ ही साथ अपने चाहने वालों का भी दिल जीत लिया है।

Mira Rajput के संग वीडियो शेयर करते हुए Shahid Kapoor ने कैप्शन लिखा है- ‘उनका पहला प्यार वही है जिसे वो घूर रही हैं, हालांकि मैं उनका दूसरा प्यार होने में भी ठीक हूं। क्या करें। प्यार ही ऐसा होता है..’। इसके साथ ही Shahid Kapoor ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा विंटर लव। Video में दोनों ने ठंड के कपड़े पहने हुए हैं। दोनों किसी पार्क में साइड में बैठे हुए दिख रहे हैं लेकिन दोनों के बीच में काफी दूरी हैं।

Shahid Kapoor के Video पोस्ट करने के बाद Mira Rajput ने प्यार बसते हुए कॉमेंट किया है और बताया कि  उनका पहला प्यार कौन है। मीरा ने Shahid Kapoor के पोस्ट कॉमेंट में लिखती हैं- ना आप ही मेरे पहले प्यार हो। इसके साथ उन्होंने तीन हार्ट इमोजी शेयर कर अपनी फीलिंग जताई है। बता दें कि Mira Rajput के बाद Shahid Kapoor के भाई ईशान खट्टर ने ‘वॉव’ लिखकर कॉमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

Video देखकर ऐसा लग रहा कि दोनों किसी बेंच के दो किनारों पर बैठे हो। एक ओर बैठे Shahid Kapoor मोबाइल ऑन कर वीडियो शूट कर रहे हैं, तो दूसरी ओर बैठी Mira Rajput अपने मोबाइल फोन में व्यस्त हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने आप में मशगूल मीरा को पता भी नहीं है कि Shahid Kapoor उनका वीडियो बना रहे हैं, वहीं Shahid Kapoor दूर से ही अपनी पत्नी के माथे पर किस करते हैं।

यह भी पढ़ें – ससुराल में पति Vicky Kaushal संग Katrina Kaif ने सेलिब्रेट की लोहड़ी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है