Aryan Khan की इस चीज़ पर Shah Rukh बोले – मुझ पर गया है

0
157

एक पिता को अपने बच्चे को बढ़ता हुआ देखकर बहुत ख़ुशी होती है। इतना ही नहीं एक पिता और बेटे का रिश्ता हमेशा से ही ख़ास होता है यही बॉन्डिंग अब Bollywood के किंग खान और उनके साहबज़ादे Aryan Khan के बीच भी देखने को मिल रही है। सुपरस्टार एक्टर Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Aryan Khan ने दरअसल एक ब्रांड के साथ मिलकर फोटोशूट करवाया है। Aryan Khan का ये पहला ऑफिशियल फोटोशूट हैं और इसे देखकर उनके पैरेंट्स Shah Rukh Khan और गौरी काफी खुश हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर Aryan Khan की फोटोज शेयर कर उनके लिए स्पेशल मैसेज लिखा है। वहीं अब Shah Rukh Khan ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमे वह एक रिक्शे के साथ स्टंट कर रहे हैं। आप अगर Aryan Khan की एक फोटो देखेंगे तो उसमे वह भी कुछ ऐसा ही जम्प करते नज़र आ रहे हैं।

Shah Rukh Khan ने जो अपनी फोटो शेयर की है वह उनकी फिल्म मैं हूं ना के दौरान की है। फोटो को शेयर करने के साथ Shah Rukh Khan ने Aryan Khan के लिए मैसेज भी लिखा। लेकिन उसमे उनके और Aryan Khan के बीच के पापा-बेटे की केमिस्ट्री का भी अंदाजा लग रहा है। Shah Rukh Khan ने लिखा, मुझपर गया है, मेरा लड़का। बता दें कि इससे पहले Shah Rukh Khan ने Aryan Khan ने जो फोटोज शेयर की थीं उसमे कमेंट किया था, अच्छा लग रहा है और जैसा कि लोग कहते हैं कि जो भी पिता में चुप रहता है, वह बेटा बोलता है और हां क्या वह ग्रे टी शर्ट मेरी है।

यह भी पढ़ें – Delhi में मांगने पर ही मिलेगी मुफ्त बिजली, सब्सिडी पाने के 3 तरीके

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है