Shah Rukh Khan की फिल्म ‘Jawan’ का टीज़र रिलीज़

0
158

Bollywood के किंग ख़ान के फैंस के लिए ख़ुशख़बरी है। Shah Rukh Khan की फिल्म ‘Jawan’ का टीज़र रिलीज़ हो गया है। बीते दिन से उनकी आने वाली फिल्म को लेकर बज बना हुआ था। कयास लगाए जा रहे थे कि निर्देशक एटली की आने वाली फिल्म का आधिकारिक ऐलान हो सकता है। Shah Rukh Khan के प्रशंसकों के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं है। फिल्म का नाम ‘जवान’ है।

जारी किए गए वीडियो में Shah Rukh Khan की भी झलक दिखाई गई है जिसमें वो एक्शन पैक्ड अवतार में नज़र आ रहे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में आएगी। इसकी रिलीज़ डेट भी आ गई है। वीडियो में Shah Rukh Khan किसी पुरानी जगह पर होते हैं जो कि हथियारों से भरा पड़ा है। वह अपने चेहरे को कपड़े के टुकड़े से पट्टी की तरह बांधते हैं। उनके चेहरे पर चोट के निशान हैं। उनकी एक आंख ढकी होती है। कैमरा क्लोज आने पर Shah Rukh Khan हंसते हैं और कहते हैं, ‘रेडी?’ टीज़र में कभी उनके हाथ में बंदूक है तो कभी चाकू होता है। कभी Shah Rukh Khan हथियारों से भरे बैग की चेन को बंद करते हैं।

टीज़र को शेयर करते हुए Shah Rukh Khan ने कैप्शन में लिखा, ‘एक्शन पैक्ड 2023, जवान आपके लिए ला रहे। एक धमाकेदार मनोरंजन 2 जून 2023 को। हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में।‘ फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। टीज़र देखकर साफ है कि Shah Rukh Khan एक ग्रैंड कमबैक करने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी। ‘जवान’ में सान्या मल्होत्रा की भी अहम भूमिका है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में Shah Rukh Khan डबल रोल करने वाले हैं। Shah Rukh Khan का पहला किरदार एक रॉ ऑफिसर है जो एक पिता है और उसका बेटा गैंगस्टर है। वह भी Shah Rukh Khan बने हैं। नयनतारा एक जांच अधिकारी होती हैं।

यह भी पढ़ें – IIFA Awards 2022 : इस बार अपने गानों पर परफॉर्म नहीं करेंगे Shahid Kapoor

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है