Shah Rukh Khan नहीं करेंगे ‘Pathaan’ का प्रमोशन, बिग बॉस 16 से भी बनाई दूरी

0
213

Bollywood की कोई भी फिल्म हो, रिलीज़ से पहले फिल्म का प्रमोशन ज़रूर किया जाता है लेकिन इस बार किंग ख़ान प्रमोशन से दूरी बनाए हुए हैं। Shah Rukh Khan की कमबैक फिल्म ‘Pathaan’ की रिलीज़ को अब बस चंद दिन बचे हैं। फिल्म को लेकर Shah Rukh Khan के फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज़ देखा जा रहा है। एडवांस बुकिंग में फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

फिल्म ‘Pathaan’ को लेकर अगर आप नोटिस करें तो अभी तक इसका बहुत प्रमोशन नहीं किया गया है। ना तो फिल्म की स्टारकास्ट किसी रियलिटी शो में पहुंची ना ही उन्होंने मीडिया इंटरव्यू किए। अब खबर है कि शाहरुख खान टीवी के दो बड़े शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ और ‘बिग बॉस 16‘ में भी नहीं जाएंगे। बता दें कि 25 जनवरी को Shah Rukh Khan 4 साल बाद पर्दे पर लौटने जा रहे हैं। उम्मीद थी कि उनके कई इंटरव्यू आएंगे। बॉलीवुड की हर बड़ी फिल्म का प्रमोशन ‘द कपिल शर्मा शो‘ में किया जाता है लेकिन शाहरुख के करीबी सूत्र के मुताबिक, वह टीवी शोज में नहीं जाएंगे।

अभी तक नहीं आया कोई इंटरव्यू रिपोर्ट के मुताबिक, Shah Rukh Khan हाल के विवादों को देखते हुए प्रमोशनल तरीकों से सहज नहीं है। उनके फैसले को स्वीकार करते हुए दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी प्रमोशन से दूरी बनाए रखने का फैसला किया है। करीबी सूत्र ने बताया कि शाहरुख खान सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16‘ में फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगे। इसके साथ वह कपिल शर्मा शो मे भी नहीं जाएंगे। सूत्र ने आगे बताया कि Shah Rukh Khan सीधे अपने फैन्स से रूबरू होना चाहेंगे। सूत्र ने कहा, ‘फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली है और इस बार शाहरुख मीडिया से बचते आ रहे हैं। वह पारंपरिक मीडिया प्रमोशन का रास्ता नहीं अपना रहे हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार मीडिया इंटरैक्शन और इंटरव्यू से दूरी बनाए हुए हैं क्योंकि फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें – अब दीवार पर ‘पेशाब’ करने वाले हो जाएं सावधान, Anti-Pee Paint से होगा बुरा हाल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है