अल्लाह की पनाह में गए Shah Rukh Khan, किया ‘उमराह’

0
227

Bollywood के किंग खान सबके दिल पर राज करते हैं, लेकिन वो कहते हैं न जब रब राज़ी तो सब राज़ी। इस वक़्त Shah Rukh Khan भी अपने रब को राज़ी करने में लगे हैं। सुपरस्टार Shah Rukh Khan सऊदी में अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग कप्लीट करने के बाद शहर मक्का की तीर्थयात्रा उमराह में शामिल हुए।

‘उमराह’ एक ऐसी यात्रा है, जो कभी भी की जा सकती है। इस तीर्थयात्रा के दौरान की Shah Rukh Khan की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान ने अपने शरीर पर व्हाइट कपड़ा लपेटे हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने मास्क पहना हुआ है। उनके आस-पास लोग भी नज़र आ रहे हैं।

बुधवार (30 नवंबर) को Shah Rukh Khan ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने Saudi Arabia में ‘Dunki’  की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। ये पहला मौका है जब Shah Rukh Khan और राजकुमार हिरानी साथ काम कर रहे हैं। शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें Saudi Arabia के शानदार लोकेशन की झलक देखने को मिल रही है।

Shah Rukh Khan ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह Saudi Arabia में फिल्म ‘Dunki’ के सेट का शानदार लोकेशन दिखा रहे हैं। वीडियो में Shah Rukh Khan बताते हैं कि सऊदी अरब में Dunki का शूटिंग शेड्यूल कम्प्लीट हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की टीम और सऊदी के मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर का शुक्रिया अदा किया है। कुछ समय पहले फिल्म ‘Dunki’ के सेट से तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें Shah Rukh Khan एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ नजर आए।

यह भी पढ़ें – सावधान! आप भी अगर Train की विंडो के पास बैठने के हैं शौकीन, तो आपकी जान को है ‘ख़तरा’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है