‘Pathaan’ के इस गाने पर डांस करते हुए Shah Rukh Khan की थी बुरी हालात

0
166

जब भी कोई फिल्म हम लोग देखते हैं तो बेहद आसानी से उसकी बुराई कर देते हैं बिना ये जाने कि उस फिल्म को शूट करने में कितनी मेहनत की गई है। Bollywood के किंग कहे जाने वाले Shah Rukh Khan की एक्शन फिल्म ‘Pathaan’ 25 जनवरी को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में, कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस झूम जो पठान गाने में बॉलीवुड बादशाह की कोशिशों की तारीफ करते नहीं रुके।

Shah Rukh Khan 4 साल के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। उन्हें आखिरी बार जीरो में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ देखा गया था। उनकी पाइपलाइन में एटली की फिल्म और राजकुमार हिरानी की फिल्म है। इस वक़्त हर तरफ ज़िक्र है तो बस फिल्म ‘Pathaan’ का, कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने Shah Rukh Khan के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट को याद करते हुए कहा कि उनका पहला गाना स्वदेस का ये तारा वो तारा था। बाद में दोनों ने रईस और ज़ीरो में कई बॉलीवुड गाने किए। बोस्को और Shah Rukh Khan लंबे समय बाद एक साथ डांस करने के लिए साथ आए।

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉस्को ने खुलासा किया कि Shah Rukh Khan बेहद ज़िम्मेदार और प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने बताया कि Shah Rukh Khan कैसे पैकअप के बाद भी रिहर्सल के लिए आते थे और रात के 1.30 बजे तक वहीं रहते थे। बॉस्को ने यहां तक ​​कहा कि Shah Rukh Khan ने डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को खुश करने के लिए सबकुछ किया। दर्द में होने के बावजूद, शाहरुख ने अपना काम किया क्योंकि घुटने की समस्या के बावजूद उन्होंने डांस किया। हालांकि गाने में लेग मूवमेंट आसान नहीं था। बॉस्को ने कहा कि शाहरुख खान ने टीम से कहा कि वह शूटिंग जारी रखें और इस बात की चिंता न करें कि वह किस दौर से गुजर रहे हैं। Shah Rukh Khan ने समझौता नहीं किया और वही किया जो ज़रूरी था।

यह भी पढ़ें – World Economic Forum : आ रहा है महंगाई का दौर, हो जाएं तैयार, 2023 में वैश्विक मंदी के आसार 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है