एक बार फिर एयरपोर्ट पर रोके गए Shah Rukh Khan,लगाया गया जुर्माना

0
171

Bollywood के किंग ख़ान को अक्सर एयरपोर्ट पर देखा जाता है। फैंस उन्हें देखकर अक्सर रोक लेते हैं और फोटो क्लिक करवाते हैं। एक बार फिर से Shah Rukh Khan को एयरपोर्ट पर रोका गया है। इस बार उन्हें किसी फैन ने नहीं बल्कि कस्टम अधिकारियों ने रोका है। Shah Rukh Khan और उनकी टीम को शुक्रवार(11 नवंबर) को देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने रोक लिया और महंगी घड़ियों के लिए करीब सात लाख रुपये की कस्टम ड्यूटी चुकाने के बाद वे एयरपोर्ट से बाहर निकले। Shah Rukh Khan या उनकी कंपनी की ओर से इस पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Shah Rukh Khan, उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और टीम के अन्य सदस्य यूएई के शारजाह से लौटे थे। वे शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर में भाग लेने गए थे और Shah Rukh Khan को वहां ग्लोबल आइकॉन ऑफ सिनेमा एंड कल्चरल नरेटिव अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। Shah Rukh Khan प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से शुक्रवार रात करीब साढ़े 12 बजे मुंबई लौटे थे। एयरपोर्ट से निकलने के दौरान उनके लगेज में कई सारे खाली डिब्बे मिले, जिनमें लग्जरी वॉच रखी जाती हैं।

जानें पूरा मामला

पूछताछ के बाद Shah Rukh Khan अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकल गए, लेकिन उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह और टीम के बाकी सदस्यों को रोक लिया गया। एयर इंटेलिजेंस यूनिट (एआईयू) के सूत्रों के मुताबिक, Shah Rukh Khan के पास करीब 18 लाख रुपये की महंगी घड़ियों के कवर थे। कस्टम्स की प्रकिया शनिवार सुबह तक चली। सुबह करीब 8 बजे प्रॉसेस पूरा होने के बाद ही कस्टम अधिकारियों ने रवि को छोड़ा।

एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद पूछताछ की प्रक्रिया करीब एक घंटे तक चली। इसके बाद कस्टम्स ने Shah Rukh Khan से सिर्फ ड्यूटी चुकाने के लिए कहा, जिसके लिए उन्होंने हामी भर दी। उन्हें और पूजा ददलानी को एयरपोर्ट से जाने दिया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Shah Rukh Khan के बॉडीगार्ड के नाम पर बिल बना है। हालांकि कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कस्टम ड्यूटी शाहरुख खान के क्रेडिट कार्ड से चुकाई गई।

यह भी पढ़ें – Alia के बाद Bipasha Basu ने दिया बेटी को जन्म

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है