Aryan Khan के पोस्ट पर Shah Rukh Khan बोले – मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं हैं? मुझे अभी दो

0
187

एक पिता और बेटे का रिश्ता हमेशा से ही ख़ास होता है यही बॉन्डिंग अब Bollywood के किंग खान और उनके साहबज़ादे Aryan Khan के बीच भी देखने को मिल रही है। सुपरस्टार एक्टर Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan बीते साल ड्रग्स केस को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। इस बीच सोशल मीडिया पर भी उनका कोई पोस्ट नज़र नहीं आया। अब Aryan Khan ने अपने भाई-बहनों के साथ एक तस्वीर की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इंटरेस्टिंग बात ये है कि इस पर Shah Rukh Khan और Aryan Khan के बीच चैट भी दिख रही है।

Shah Rukh Khan के कमेंट को 27 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं इस पोस्ट को 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। कई लोग Aryan Khan को Shah Rukh Khan की कॉपी बता रहे हैं। Aryan Khan ने लंबे वक्त बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो तस्वीरें वायरल होने लगीं। इसमें वह अपने भाई अबराम और बहन सुहाना के साथ दिखाई दे रहे हैं। लोगों को तस्वीर से ज्यादा इंटरेस्ट Shah Rukh Khan और Aryan Khan के बीच हुई बातचीत से आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

Aryan Khan के फोटो पर Shah Rukh Khan ने लिखा है, मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं हैं? मुझे अभी दो। आर्यन ने जवाब दिया है, मैं जब अगली पोस्ट करूंगा तो भेज दूंगा। तो हो सकता है कुछ साल लग जाएं। इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। लोगों ने फादर-सन बॉन्डिंग की तारीफ की है तो कुछ ने Aryan Khan को Shah Rukh Khan की कॉपी बताया है।

Aryan Khan इंस्टा पर बहुत कम पोस्ट करते हैं इसलिए उन्होंने खुद पर ही कमेंट किया है। इससे पहले का उनका पोस्ट 1 साल पुराना है। Shah Rukh Khan और आर्यन के बीच हुई इस बातचीत को लोग एंजॉय कर रहे हैं। Aryan Khan ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। दूसरी में सुहाना नहीं नजर आ रहीं। इस पर सुहाना ने कमेंट किया है, मुझे क्रॉप करने के लिए शुक्रिया।

यह भी पढ़ें – बातों बातों में Nitin Gadkari बोल गए, – समय पर फैसले नहीं लेती सरकार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है