सऊदी अरब के रेगिस्तान में खड़े होकर Shah Rukh Khan ने बताई ‘Dunki’ की रिलीज़ डेट

0
265

Bollywood के किंग खान अगले साल आपको पर्दे पर छाए दिखेंगे। वह अगले साल बैक टू बैक तीन फिल्में लेकर आ रहे हैं। इनमें से एक फिल्म का नाम Dunki है। Shah Rukh Khan ने इस फिल्म की घोषणा इसी साल की है। Shah Rukh Khan ने फिल्म का Saudi Arabia का शेड्यूल पूरा कर लिया है। इस बात की जानकारी किंग खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Shah Rukh Khan जल्द बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। Shah Rukh Khan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। Shah Rukh Khan ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग की लोकेशन का एक वीडियो पोस्ट किया और सऊदी अरब की कल्चर मिनिस्ट्री के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया। उन्होंने फिल्म की टीम को सफल प्रोजेक्ट बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया।

वीडियो में Shah Rukh Khan काले रंग के कोट में नजर आ रहे और साथ ही उन्होंने मैचिंग सन ग्लासेस पहने हुए हैं। उनके चारों तरफ अरब का रेगिस्तान और बीच में पहाड़ दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा, ‘यहां सऊदी में डंकी के साथ शूटिंग शेड्यूल पूरा करने से ज़्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है।’

Shah Rukh Khan ने डंकी के सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ निर्देशक राजकुमार हिरानी को धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि Dunki की शूटिंग करना ‘बेहद प्यारा’ था और उन्होंने सऊदी अरब की सरकार का अपने देश की ‘शानदार जगहों’ पर फिल्म बनाने की अनुमति देने के लिए शुक्रिया अदा किया है। इस वीडियो के साथ Shah Rukh Khan ने खास कैप्शन भी लिखा है। बता दें कि फिल्म Dunki अगले साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें – फिल्म ‘Salaam Venky’ में Aamir Khan संग काम करने पर Kajol ने कह दी ये बात

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है