नहीं चला Shah Rukh Khan का कमाल, जाने Rocketry का Collection

0
174

Bollywood के सुपरस्टार Shah Rukh Khan का जादू क्या कम होता जा रहा है। यही सवाल सभी के ज़हन में घूम रहा है। किसी फिल्म में उनकी मौजूदगी का असर भी अब देखने को नहीं मिलता है। आर माधवन की फिल्म ‘Rocketry: The Nambi Effect’ शुक्रवार(1 जुलाई) को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो गई है लेकिन फैंस इस फिल्म को कुछ ज़्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं।

फिल्म Rocketry में Shah Rukh Khan ने कैमियो रोल किया है और इसे 5 भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और अंग्रेजी) में रिलीज़ किया गया है। फिल्म की कहानी Indian Space Research Organisation (ISRO) के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है।

ट्रेड एनालिस्ट ने बताया कि आर माधवन की फिल्म Rocketry कॉमर्शियल मूवी नहीं है और ये अपनी तरह के ऑडियंस को ही अट्रैक्ट कर पाएगी। बात करें फर्स्ट डे कलेक्शन की तो सिर्फ भारत से फिल्म ने 1 करोड़ 7 लाख रुपये का बिजनेस पहले दिन किया है। हालांकि दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में ग्रोथ देखने को मिल सकती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म Rocketry का दूसरे दिन का बिजनेस 2 करोड़ 50 लाख रुपये रह सकता है लेकिन यहां पर गौर करने की बात ये है कि Shah Rukh Khan ने लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर एक कैमियो रोल के जरिए वापसी की है लेकिन उनकी फिल्म फिर एक बार बुरी तरह फ्लॉप होती नज़र आ रही है। Shah Rukh Khan इससे पहले फिल्म जीरो में नज़र आए थे जो बड़ी फ्लॉप साबित हुई।

फिल्म Rocketry की सीधी टक्कर बॉलीवुड फिल्म Om The Battle Within के साथ है। हालांकि दोनों ही अपने आप में बिलकुल अलग तरह की फिल्में हैं लेकिन फिर भी दोनों के क्लैश से टिकटों की बिक्री में फर्क आने के आसार हैं। एक्सपर्ट्स की मानें तो रॉकेट्री को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिलेगा और अगर ये फिल्म धीमी शुरुआत भी करती है तो भी आगे इसके बिजनेस में सुधार आ सकता है।

यह भी पढ़ें – 41 की उम्र में 40 रुपए वाला इलाज करा रहे हैं MS Dhoni

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है