आपके शहर में एक महीने के लिए आ रहे हैं Shah Rukh Khan

0
153

Bollywood के किंग ख़ान की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं ऐसे में ये ख़बर कि उनके चहेते Shah Rukh Khan उनके शहर आ रहे हैं किसी गोल्डन चांस से कम नहीं है। Shah Rukh Khan लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर फैंस खासे एक्साइटेड हैं।

एक तरफ जहां ‘Pathan’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है, वहीं खबर है कि Shah Rukh Khan का पूरा फोकस अब ‘जवान’ और ‘डंकी’ पर है। दोनों ही बड़े निर्देशकों के फिल्में हैं और एक ताज़ा रिपोर्ट के मुताबिक Shah Rukh Khan आने वाला पूरा एक महीना चेन्नई में बिता सकते हैं। यानि फैंस को शूटिंग देखने और उनका दीदार करने का मौका मिल सकता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक Shah Rukh Khan के शेड्यूल के हिसाब से अब उन्हें अगले पूरे एक महीने का शूट चेन्नई में करना है। वहां पर वह नयनतारा और अन्य कई सितारों के साथ काम करेंगे। इसके बाद Shah Rukh Khan Rajkumar Hirani की फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग करने के लिए वापसी करेंगे। Shah Rukh Khan के अगले कुछ महीने काफी ज्यादा बिजी रहने वाले हैं। बता दें कि जवान का टीजर और इस फिल्म से Shah Rukh Khan का फर्स्ट लुक रिवील होने के बाद से ही ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म से Shah Rukh Khan का लुक अभी तक का काफी डिफरेंट रहा है, हालांकि कई लोगों ने उन पर लुक कॉपी करने के भी आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें – Nawazuddin Siddiqui को समझ आया एक्ट्रेस का दर्द, कही ये बात 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है