Shah Rukh Khan बन गए हैं ‘मिस्टर इंडिया’, जानें वजह

0
155

Bollywood में फिल्ममेकर Karan Johar और Shah Rukh Khan की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है। दोनों ही दोस्त एक दूसरे की पार्टी में जाना भी नहीं छोड़ते हैं। करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता ने हाल ही में नेटफ्लिक्स ग्लोबल के टीवी चीफ बेला बजारिया के लिए एक आलीशान पार्टी होस्ट की। जिसमें Shah Rukh Khan किसी को भी नज़र नहीं आए।

इस पार्टी में माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सारा अली खान, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, कृति सैनन, अनन्या पांडे और मनीष मल्होत्रा जैसे तमाम दिग्गज सितारे शरीक हुए। वहीं इस पार्टी में सुपरस्टार Shah Rukh Khan के भी शरीक होने की ख़बर है, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि Shah Rukh Khan कहीं पर भी नज़र नहीं आए।

जानें, आख़िर क्यों नज़र नहीं आए Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan की गाड़ी अपने काफिले के साथ पार्टी वेन्यू पर पहुंची थी लेकिन गाड़ी के पिछले हिस्से की खिड़कियों को ब्लैक कलर के कपड़े से ढंक दिया गया था। इसी वजह से पापाराजी के काफी कोशिश करने के बाद भी उन्हें गाड़ी में Shah Rukh Khan की एक भी झलक नहीं दिखाई पड़ी। पिछले दिनों जब Shah Rukh Khan रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग पार्टी में पहुंचे थे तब भी उनकी गाड़ी की पिछली सीट को ब्लैक कपड़े से ढंक दिया गया था। बता दें कि Shah Rukh Khan जल्द ही फिल्म पठान और डंकी के जरिए एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। इसके अलावा उनका बेटा आर्यन खान भी जल्द ही डेब्यू करने जा रहा है और यही वजह है कि Shah Rukh Khan हर एक कदम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Varun Dhawan ने मनाया नवाबी अंदाज़ में बर्थडे, मेन्यू देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है