Shah Rukh Khan को नहीं है किसी एडवाइज़ की ज़रूरत :Alia Bhatt

0
170

Bollywood के किंग ख़ान भले ही कुछ वक़्त से फिल्मों से दूर हों लेकिन उनके फैंस को उनकी फिल्म का इंतज़ार रहता है। एक वक्त पर Shah Rukh Khan का किसी फिल्म में होना, उस फिल्म की सक्सेस की गारंटी हुआ करता था लेकिन Shah Rukh Khan की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। लोगों ने कहा कि Shah Rukh Khan का वक्त चला गया है और उनका स्टारडम खत्म हो चुका है। हालांकि किंग खान एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं और इस बारे में Alia Bhatt से जब बात की गई तो उन्होंने Shah Rukh Khan के लिए जो कुछ कहा वो आप जानकर हैरान रह जाएंगे।

फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में Shah Rukh Khan के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस Alia Bhatt से जब पूछा गया कि सक्सेसफुल फिल्मों के बारे में वह Shah Rukh Khan को क्या एडवाइज़ देना चाहेंगी? तो Alia Bhatt ने जो कहा वो शायद Shah Rukh Khan के हर एक फैन को सुनकर अच्छा लगेगा। Alia Bhatt ने कहा, ‘उन्हें किसी एडवाइज़ की ज़रूरत नहीं है। वो अपने आप में एक जादू भी हैं और जादूगर भी।’

Alia Bhatt ने Shah Rukh Khan के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं उन्हें कोई एडवाइज़ नहीं देना चाहूंगी। बल्कि मैं उनसे एडवाइज़ लेना चाहूंगी कि वो इतने मैजिकल कैसे हैं।’ साल 2016 में आई फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में Shah Rukh Khan ने एक मनोवैज्ञानिक का रोल प्ले किया था और Alia Bhatt ने फिल्म जगत में काम कर रही ऐसी लड़की का जो साइकोलॉजिकल प्रॉब्लम फेस कर रही थी।

यह भी पढ़ें – जनता को मुफ्त सुविधाएं देने से आर्थिक संकट नहीं आएगा : Arvind Kejriwal

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है