Shah Rukh Khan ने एयरपोर्ट पर किया ये काम, सभी बोले…

0
176

काम के चलते सभी Bollywood एक्टर एक जगह से दूसरी जगह जाते रहते हैं। सुपरस्टार Shah Rukh Khan हाल ही में Mumbai Airport पर नज़र आए। Shah Rukh Khan शुक्रवार(4 मार्च) रात स्पेन के लिए रवाना हुए थे। एयरपोर्ट पर क्लिक की गई Shah Rukh Khan की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

सफर पर जाते वक़्त Shah Rukh Khan कंफर्टेबल कपड़े पहनना प्रिफर करते हैं। इस बार Shah Rukh Khan ब्लैक टी शर्ट, मैचिंग पैंट्स के साथ पहने नज़र आए और उन्होंने ब्लू कलर की जैकेट पहनी हुई थी। उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ था और मास्क के साथ हेडगियर भी कैरी किया था। यूट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो में आप Shah Rukh Khan को एयरपोर्ट के एंट्रेन्स गेट की तरफ बढ़ते हुए देख सकते हैं। इस दौरान जब उनकी नज़रें एक शख्स से टकराती हैं जिसे किंग खान ने गले लगाया था। ये शख्स Shah Rukh Khan को ग्रीट करता है और एंट्रेंस गेट पर जब CISF ऑफिसर उनसे थोड़ा धीरे चलने को कहता है तो Shah Rukh Khan उसकी बात का तुरंत अनुसरण करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कुछ पल बाद ऑफिसर Shah Rukh Khan से जाने के लिए कहता है जिसके बाद Shah Rukh Khan हाथ जोड़कर झुककर उसे नमस्ते करते हैं और फिर वहां से निकल जाते हैं। Shah Rukh Khan अपने फैंस और बाकी लोगों के साथ शालीन बर्ताव करने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि जहां तक उनके एयरपोर्ट से रवाना होने की बात है तो रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपनी फिल्म ‘पठान’ के काम के सिलसिले में स्पेन जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – इस वजह से राजकीय सम्मान के साथ हो सकता है Shane Warne का अंतिम संस्कार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है