Shah Rukh Khan ने Kajol के साथ सेट पर की थी ऐसी हरकत जिसे वो आज तक नहीं भूलीं

0
473

Bollywood के किंग ख़ान सबको पसंद हैं लेकिन कभी Kajol उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं। आज भी Shah Rukh Khan खान और Kajol बॉलीवुड की उन फेमस जोड़ियों में शामिल हैं जिन्हें आप भी एक साथ पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। दोनों एक साथ कई आइकॉनिक फिल्में दी हैं। Kajol और Shah Rukh Khan की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद भी आई। दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन तो हिट है ही ऑफस्क्रीन भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘बाज़ीगर’ के सेट पर हुई थी। पहली ही मुलाकात में Kajol को Shah Rukh Khan का नेचर काफी खराब लगा था। इसका एक किस्सा Kajol ने अपने इंटरव्यू में भी याद किया है।

Kajol ने एक इंटरव्यू में फिल्म ‘बाजीगर’ को लेकर कई सारी बातें शेयर कीं। इस दौरान उन्होंने Shah Rukh Khan संग अपनी पहली मुलकात का भी जिक्र किया। Kajol ने बताया, ‘नए साल के जश्न के बाद फिल्म की शूटिंग 1 जनवरी को रख दी गई थी। जब मैं फिल्म ‘बाजीगर’ के सेट पर पहुंची तो के किंग ने काला चश्मा लगा रखा था। Shah Rukh Khan भी वहां मौजूद थे। इस दौरान Shah Rukh Khan काफी नशे में थे। रात को सब पार्टी के बाद आए थे। मैं हमेशा की तरह सिर्फ बोल रही थी। मैं उस वक्त काफी तेजी से बात कर रही थी और मुझे टोकने की हिम्मत किसी में नहीं थी। हमें एक सीन शूट करना था।

Kajol ने बताया, ‘फिल्म ‘बाजीगर’ में एक्टर दिलीप ताहिल ने हमारे पिता का किरदार निभाया था तो हमें वो सीन शूट करना था जिसमें हम टेबल के सामने बैठे हैं। सीन में दिलीप ताहिल और मुझे दोनों को ही इस सीन में थोड़ा परेशान दिखना था। वहीं हमें डायलॉग बोलना था तो मैंने Shah Rukh Khan को कहा कि तुम्हारा डायलॉग है बोलो। फाइनली वो मुझे चीखते हुए कहते हैं- शटअप प्लीज़। इसके बाद मैंने कहा ये तो बहुत रूड हैं। बस यहीं से हम दोनों की दोस्ती शुरू हुई तो Shah Rukh Khan ने कभी बात करना ही बंद नहीं किया।’

यह भी पढ़ें – सलमान से पहले Aishwarya Rai पर आया था इस एक्टर का दिल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है