Shah Rukh Khan भी हुए Corona पॉज़िटिव

0
187

Bollywood के किंग ख़ान किसी सितारे से कम नहीं हैं ये बात उन्होंने एक बार फिर से साबित कर दी है। दरअसल इन दिनों Bollywood में Corona virus ने अपना आतंक मचाया हुआ है। कई सितारें Corona virus की चपेट में आ गए हैं और अब ख़बर सामने आ रही है कि Shah Rukh Khan भी Corona पॉज़िटिव हो गए हैं।

महाराष्ट्र में Corona के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं। शनिवार(4 जून) को कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर बताया था कि उनका टेस्ट पॉज़िटिव आया है। उसके बाद आदित्य रॉय कपूर और कटरीना कैफ भी Corona से संक्रमित हो गए। Shah Rukh Khan इस वक्त अपनी फिल्मों में बिज़ी हैं। बीते दिन ही उन्होंने ‘जवान‘ का पोस्टर शेयर किया और एक दिन बाद ही रविवार को उनके Corona से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है। बता दें कि Shah Rukh Khan ने अभी आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि Shah Rukh Khan का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

BMC ने मुंबई के पॉश के-वेस्ट वार्ड में स्थित फिल्म स्टूडियो को वहां पार्टियों का आयोजन नहीं करने के निर्देश दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, BMC ने स्टूडियो से अनुरोध किया कि किसी भी पार्टी के आयोजन से पहले सूचना दी जाए जिससे अगर पार्टी में शामिल किसी व्यक्ति के Corona पॉज़िटिव होने की जानकारी मिलती है तो अन्य किसी का पता लगाया जा सके।

यह भी पढ़ें – AUS vs SL 1st T20: पहले T20 के लिए ऑस्ट्रेलिया ने प्लेइंग XI में इन खिलाड़ियों को दी जगह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है