Priyanka को Shah Rukh ने दिया था शादी का ऑफर, जानें किस वजह से एक्ट्रेस ने किया था मना

0
668

India की जानी मानी हस्ती Priyanka Chopra बेहद कम उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर चुकी थीं। सिर्फ यही नहीं शुरुआती दौर में ही उनकी कई बड़े स्टार्स के साथ पहचान हो गई थी। जिनमें Bollywood के किंग Shah Rukh Khan भी शामिल हैं। आज Priyanka Chopra अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। Priyanka Chopra का जन्म 18 July 1982 को हुआ था। हाल ही में Priyanka Chopra का काफी पुराना एक Video Social Media पर वायरल हुआ, जिसमें Shah Rukh कई लोगों के सामने Priyanka Chopra को शादी का ऑफर देते दिखाई दे रहे हैं।

King Khan के इस सवाल पर Priyanka ने ऐसा जवाब दिया कि Shah Rukh के साथ-साथ वहां मौजूद लोगों का दिल भी उन्होनें जीत लिया था। दरअसल ये Video साल 2000 में हुए Miss India Competition के दौरान का है। जिसके फिनाले कंटेस्टेंट्स में Priyanka Chopra भी शामिल थीं और Shah Rukh Khan कंटेस्टेंट से सवाल पूछ रहे जूरी में से एक थे।

ईवेंट के दौरान जब Priyanka Chopra का नंबर आया तो Shah Rukh Khan ने 17 साल की Priyanka Chopra को बड़े की दिलचस्प अंदाज में शादी का प्रस्ताव देते हुए सवाल पूछा। Shah Rukh Khan का सवाल था कि- ‘आप किससे शादी करना पसंद करेंगी एक महान भारतीय स्पोर्ट्समैन, जिसके नाम Indian cricket में कई महान रिकॉर्ड्स होंगे जैसे कि अजहर भाई, जो आपको और देश को गर्व महसूस करवाए और आपको पूरी दुनिया घुमाए। या फिर ‘स्वारोवस्की’ जैसे मुश्किल नाम वाले बिजनेसमैन से या फिर एक Hindi movie star मेरी तरह’।

Shah Rukh Khan के इस सवाल पर Priyanka Chopra बड़ी सहजता के साथ जवाब देती हैं और कहती हैं- ‘अगर मुझे इन मुश्किल ऑप्शन्स में से चुनना पड़ा तो मैं महान भारतीय खिलाड़ी को चुनना चाहूंगी। जब भी वो घर आएगा तो मैं उसे बताऊंगी कि मैं उसे सपोर्ट करती हूं और उस पर उतना ही गर्व करती हूं जितना भारत को है’। Priyanka Chopra के इस जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया और हॉल में तालियां बजती सुनाई दीं।

यह भी पढ़ें – Hrithik Roshan की छोटी सी गलती की वजह से इन Actors की जा सकती थी जान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है