Shabana Azmi को हुआ Corona, सितारों ने मांगी दुआ

0
244

Bollywood की मशहूर एक्ट्रेस Shabana Azmi भी Corona की चपेट में आ गयीं हैं, उन्होंने ये जानकारी ख़ुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया, उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं, लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर खुद को लोगों से अलग कर लिया है और क्वारंटाइन में हैं।

Shabana Azmi के पोस्ट पर एक्ट्रेस दिव्या दत्ता, डायरेक्टर बोनी कपूर के अलावा कई लोगों ने कॉमेंट कर उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसके साथ ही साथ फैंस Shabana Azmi के जल्द ठीक होने की प्रार्थना के साथ ही साथ उनके पति Javed Akhtar की तबियत के बारें में जानने के लिए बेताब हैं।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, अभिनेत्री Shabana Azmi ने अपने स्वास्थ्य अपडेट को अपने फैंस के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, “आज मेरा Covid-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं खुद को आईसोलेट कर चुकी हूं और आप सभी से निवेदन करती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आऐ थे, प्लीज़ ​एहतियात के तौर पर अपना टेस्ट जरूर करा लें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)

Shabana Azmi के पोस्ट पर डायेक्टर-प्रोड्यूसर बोनी कपूर, एक्ट्रेस दिव्या दत्ता, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कॉमेंट बॉक्स में ‘जल्दी ठीक हो जाने के लिए’ दुआ की है। दिव्या दत्ता ने लिखा, ‘जल्दी ठीक हो जाओ शबानाजी”। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने लिखा, ‘ध्यान रखना, जल्द स्वस्थ हो जाओ’। बोनी कपूर ने Shabana Azmi के पति Javed Akhtar के लिए चिंता जताते हुए लिखा, “हे भगवान, कृपया जावेद साब से दूर रहें।”

यह भी पढ़ें – रात 3 बजे Shah Rukh Khan के घर का दरवाज़ा खुला देखकर उनके घर में घुसे थे Kapil Sharma

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है