Shabaash Mithu : पिता के कारण पहले प्यार से Mithali Raj ने बना ली थी दूरी

0
229

Bollywood जगत नहीं लेकिन Cricket जगत की जानी मानी प्लेयर Mithali Raj को सभी जानते हैं। Shabaash Mithu के मेकर्स ने बर्थडे पर Mithali Raj को बड़ा तोहफा देते हुए फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान Mithali Raj ने ट्वीट करके अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा, ‘मैं बता नहीं सकती कि सुबह उठकर इस शानदार खबर के बारे में सुनना कितनी आभारी और उत्साहित महसूस कर रही हूं।’ मिताली ने लिखा, ‘Shabaash Mithu को बनाने में जो भी लोग शामिल रहे हैं उनके लिए जोरदार तालियां। फिल्म 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।’ फिल्म में Mithali Raj की जिंदगी के उस संघर्ष को दिखाया जाएगा जिसके बाद वह आज इस मुकाम पर पहुंची हैं। इसके अलावा उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी तमाम दिलचस्प तथ्य फिल्म में दिखाए जाएंगे।

Mithali Raj के भाई क्रिकेट खेलने जाया करते थे और Mithali Raj भी उनके साथ जाने लगीं। जब वहां वो खेलती थी तो कोच को ये बात समझ आ गई की ये लड़की देश के लिए खेलेगी। पिता के कहने पर Mithali Raj ने डांस छोड़ दिया। जहां तक शादी की बात है तो एक बार Mithali Raj ने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि बचपन में वह शादी के बारे में सोचा करती थीं लेकिन अब शादीशुदा लोगों को देखकर उन्हें लगता है कि सिंगल रहना ही बेहतर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

कम लोग ये बात जानते हैं कि Mithali Raj का पहला प्यार क्रिकेट नहीं था। क्रिकेट से पहले Mithali Raj को डांस से बेहद प्यार था। वह एक प्रोफेशनल भारतनाट्यम डांसर रह चुकी हैं और उनका इसमें खूब मन भी लगता था लेकिन उनके पिता ने इस बात को ऑब्जर्व किया कि Mithali Raj क्रिकेट ज्यादा अच्छा खेलती हैं। उन्हें लगा कि वह क्रिकेट में ज्यादा बेहतर कर सकती हैं और यहीं से उनकी तकदीर बदल गई।

यह भी पढ़ें – Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में ‘मोबाइल बैन’ की वजह आई सामने

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है