बदलते वक़्त के साथ आज कल लोग Oyo Hotel में रुकना पसंद करने लगे हैं लेकिन Oyo Hotel में अब किस तरह के काम होने लगे है ये जानना आपके लिए बेहद ज़रूरी है। नोएडा पुलिस ने सेक्टर-62 स्थित Oyo Hotel रॉयल पैलेस में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर होटल मालिक समेत पांच युवक और पंजाब की युवती को गिरफ्तार किया है। Noida जैसे बड़े शहर में क्राइम होना आम बात है नोएडा जोन के एसीपी 2 रजनीश वर्मा ने बताया कि रविवार को सेक्टर-58 थाना पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के सेक्टर-62, बी ब्लॉक स्थित आरएन-2 में चल रहे Oyo Hotel रॉयल पैलेस पर छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ने मौके से अनैतिक देह व्यापार कराने वाले गिरोह के छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी लोनी, गाजियाबाद निवासी होटल मालिक मनोज कसाना, कर्दम फार्म जौहरीपुर दिल्ली निवासी देवेश कुमार, पाण्डव नगर दिल्ली निवासी शंकर कुमार देव, प्राइटीन होटल सेक्टर-62 नोएडा निवासी दुर्गेश कुमार यादव, बी ब्लाक सेक्टर 62 नोएडा निवासी राहुल त्रिपाठी और जीरकपुर पटियाला चौक चंडीगढ़ पंजाब निवासी शीतल को गिरफ्तार किया है।

पकड़ी गई आरोपी शीतल ने बताया कि इस होटल का मालिक मनोज कसाना है। वह इस होटल में देह व्यापार के लिए लड़कियां लेकर आती है। इस काम से जो कमाई होती है, उसमें से वह अपना कमीशन लेती है। होटल में आने वाले पुरुषों की व्यवस्था होटल मालिक ही करता है। इसके लिए वह अलग से पैसे लेता है। Oyo Hotel के प्रथम व द्वितीय तल पर चार कमरों में उसके द्वारा लाई गई चार लड़कियां थीं। इनके पास मनोज ने चार व्यक्तियों को भेजा था।

शंकर कुमार अपनी कार से लड़कियों को लेकर आता था और मनोज के माध्यम से होटल में रुकवाकर ऑन डिमांड लड़कियां उपलब्ध कराता था। आरोपियों के पास से पुलिस ने 12 मोबाइल, 37,675 रुपये, आपत्तिजनक वस्तुएं, पांच लेडीज पर्स, लैपटाप, होटल रजिस्ट्रर और कार भी बरामद की है। आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 58 थाना पुलिस से संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की है।

शहर में Oyo Hotel में सेक्स का कारोबार चलने की शिकायतें लगातार बढ़ रही हैं। पिछले कुछ दिनों में अनेक Oyo Hotel में यह अवैध कारोबार पकड़ा जा चुका है। इसको लेकर लोगों में आक्रोश भी है। फोनरवा के अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा ने कहा कि यह ओयो होटल अधिकांश आवासीय क्षेत्रों में अवैध रूप से चल रहे हैं। इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इन होटलों में संचालित होने वाले गलत गतिविधियों के कारण स्थानीय नागरिक परेशान हैं और वह इसकी शिकायतें अनेक बार पुलिस से भी कर चुके हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है