Sohail Khan को तलाक देते ही Seema Khan ने बदला अपना सरनेम

0
191

बरसों का रिश्ता मिनटों में ख़त्म हो जाता है ये बात तलाक लेने वाले हर दंपत्ति को शायद महसूस होती होगी। एक्टर Sohail Khan और Seema Khan ने कुछ दिनों पहले ही कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है। दोनों वैसे ही काफी समय से अलग रह रहे थे और अब तो दोनों ने पती-पत्नि के रिश्ते को ख़त्म करने का फैसला भी ले लिया है। अलग होने के बीच अब Seema ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल में बदलाव किए हैं।

अब तक इंस्टाग्राम पर Seema का नाम Seema Khan था। वहीं अब तलाक की अर्जी दर्ज करने के बाद अब सीमा ने अपना नाम Seema Kiran Sachdev कर दिया है। इसके साथ ही Seema ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, एंड में सब चल जाएगा। आपको ये जानने की ज़रूरत नहीं कि कैसे। आपको भरोसा करना होगा बस।

पिछले साल Seema शो द फैबुलस लाइव्स ऑफ वाइव्स में भी नज़र आई थीं। इस शो के दौरान Seema ने बताया था कि वह सोहेल के साथ नहीं रह रही हैं और उनके बच्चे दोनों घर में रहते हैं। अपने रिश्ते को लेकर Seema ने कहा था, यह सिर्फ इतना है कि कभी-कभी जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग हो जाते हैं और अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं। बता दें कि सोहेल और Seema के 2 बेटे हैं निर्वान और योहान। हालांकि अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है कि बच्चे किसके साथ रहेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल और Seema ने मिलकर तलाक का फैसला लिया है। सोहेल और Seema ने साल 1998 में शादी की थी। दोनों की लव मैरिज थी। Seema के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे इसलिए दोनों ने भाग कर शादी की थी। दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर ही रहे थे कि अचानक दोनों के बीच अनबन की ख़बरें आने लगीं।

यह भी पढ़ें – फिर बढ़ी Lalu की मुसीबत, RRB घोटाले में पत्नी और बेटियों पर भी हुई FIR

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है