पुलिस गिरफ़्त में आते ही, Yogi सरकार की सख्ती देख Shrikant Tyagi की निकली हेकड़ी

0
194

कुछ वक़्त पहले तक नोएडा की एक सोसायटी में महिला के सामने अपनी ताक़त और गुंडई का इज़हार करने वाले गालीबाज़ Shrikant Tyagi के नाम और ताक़त का सब ज़िक्र कर रहे थे वहीं अब उस Shrikant Tyagi का जोश ठंडा पड़ गया है। पुलिस गिरफ़्त में आने के बाद उसकी पूरी हेकड़ी निकल गई है और शरीफों की तरह बातें करने लगा है।

चार दिन बाद Noida Police के हत्थे चढ़े Shrikant Tyagi ने कहा है कि उसे अपनी गलती का अहसास है और वह उस महिला से माफी मांगने को तैयार है। पीड़ित महिला को अब अपनी ‘बहन’ बता रहे Shrikant Tyagi ने कहा है कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किसी को किसी महिला के खिलाफ़ नहीं करना चाहिए।

Shrikant Tyagi ने बातचीत में अपनी गलती मानी और कहा कि वह माफी मांगने को तैयार है। उसने कहा, ”समाज में महिलाओं को सम्मान की नज़र से देखा जाता है। निश्चित तौर पर मुझसे गलती हुई। यह गलती मुझसे हुई तो अहसास हुआ, मुझे लगता है कि इसके लिए मुझे माफी मांगनी पड़े तो मैं अभी ऐसा करने को तैयार हूं। मैंने आवेश में आकर जो अभद्र तरीके से बोल दिया। मुझे भी अंदर ही अंदर अहसास हुआ कि किसी से इस तरह की भाषा का इस्तेमाल जीवन मे किसी के लिए नहीं करना चाहिए।”

यह भी पढ़ें – सौतेली मां बनने से पहले, Kareena Kapoor की बहुत बड़ी फैन थी Sara Ali Khan

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है