अधेड़ उम्र के दूल्हे को देख Dulhan ने रस्मों के बीच से उठकर किया ये काम  

0
139

शादी को लेकर हर लड़की के कुछ सपने होते हैं लेकिन कई बार माता पिता की पसंद से शादी करने वालीं लड़कियां समझ ही नहीं पातीं कि वो सही भी कर रहीं हैं या नहीं। माता पिता अपने बच्चों का बुरा नहीं चाहते हैं लेकिन शादी जैसे बड़े फैसलों पर माता पिता को बच्चों से राय ज़रूर लेनी चाहिए। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां शादी के बीच एक Dulhan उठकर अपने कमरे में गई और वहां जाकर उसने ज़हर खा लिया।

जानें, पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मामला फतेहपुर के खरौली गांव का है। यहां एक गेस्ट हाउस में शादी का कार्यक्रम चल रहा था। बारात कानपुर के महाराजपुरा से आई थी। शादी के दौरान Dulhan की जैसे ही दूल्हे पर नजर पड़ी तो वो दंग रह गई क्योंकि दूल्हा काफी बड़ी उम्र का था। शादी की रस्मों के बीच Dulhan उठी और अपने कमरे में चली गई। कमरे में जाकर Dulhan ने कमरा अंदर से बंद कर लिया और जहर खा लिया। काफी देर परिवार वाले दरवाजा खुलवाने की कोशिश करते रहे। बाद में जब परिवार वाले कमरे में पहुंचे तो Dulhan को बेहोश हालत में देखा। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है कि शुरूआत में तो परिवार को ज़हर खाने की भनक तक नहीं लगी। लड़की की जब तबीयत बिगड़ने लगी तब कहीं जाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और जब Dulhan की मौत हो गई तो नदी किनारे लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल है।

यह भी पढ़ें – 50 साल से अधिक उम्र वालों को जबरन रिटायर करने जा रही है Yogi सरकार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है