Home India Uttarakhand : हाथी को पास आता देख जान हथेली पर लेकर भागे...

Uttarakhand : हाथी को पास आता देख जान हथेली पर लेकर भागे पूर्व CM Rawat

0

कोई नेता कहीं से गुज़रता है तो लोग उसे देखने के लिए दौड़ लगाते हैं लेकिन Uttarakhand में तो माजरा ही कुछ और निकला यहां तो पूर्व CM Trivendra Singh Rawat अपना क़ाफ़िला छोड़ दौड़ने लगे। दरअसल Uttarakhand के CM Trivendra Singh Rawat को बुधवार(14 सितंबर) शाम एक बड़ी चट्‌टान पर चढ़कर हाथी से अपनी जान बचानी पड़ी। इस पूरे वाकये का VIDEO सामने आया है।

पूर्व CM Rawat उस वक्त गढ़वाल के दौरे से कोटद्वार लौट रहे थे। सिद्धबली मंदिर के पास एक बड़े जंगली हाथी ने उनके क़ाफिले का रास्ता रोक लिया। खतरे को भांपते हुए Trivendra Singh Rawat को बचने के लिए पत्थर पर चढ़ने को कहा गया। वह काफी देर तक इसके ऊपर रहे। बाद में हाथी के वहां से हटने के बाद उतरे और काफिला आगे बढ़ा।

दुगड्डा से कोटद्वार की तरफ जा रहे Trivendra Singh Rawat के काफिले के आगे अचानक हाथी आ धमका। उनके पीछे एक से बाद एक 25 से 30 गाड़ियां रुकती चली गईं। इस बीच त्रिवेंद्र कार छोड़कर चट्टान पर चढ़ गए। सूचना मिलने पर ही मौके पर पहुंचे वन कर्मियों ने हवाई फायरिंग कर हाथी को वहां से खदेड़ा। यह घटना बुधवार शाम साढ़े पांच बजे के आसपास की है। करीब आधा घंटे तक सबकी सांसे अटकी हुई थीं। जब रास्ते में हाथी आया, तब Trivendra Singh Rawat अपनी गाड़ी में बैठे हुए थे। लेकिन, जब हाथी आक्रामक होकर उनकी ओर बढ़ता गया तो Trivendra Singh Rawat समेत बाकी लोग गाड़ी से उतरकर पहाड़ी पर चढ़ गए।

यह भी पढ़ें – पहली बार एक साथ Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने शेयर की स्क्रीन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version