Laal Singh Chaddha का हाल देखकर Kareena Kapoor ने दर्शकों से की रिक्वेस्ट

0
185

Kareena Kapoor Khan और Aamir Khan स्टारर फिल्म Laal Singh Chaddha को रिलीज़ के पहले सोशल मीडिया पर काफी बॉयकॉट झेलना पड़ा। फिल्म को मिले-जुले रिव्यूज मिले और यह बॉक्स ऑफिस पर भीड़ नहीं जुटा पाई। फिल्म के बॉयकॉट के समय करीना का पुराना बयान भी वायरल हुआ था। जिसका असर अब देखा जा रहा है।

फिल्म Laal Singh Chaddha रिलीज़ के पहले Kareena Kapoor ने कैंसिल कल्चर पर अपने विचार रखे। Kareena Kapoor का कहना है कि हर किसी की अपनी सोच हो सकती है लेकिन उन्हें लगता है कि अच्छी फिल्म के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए। Kareena Kapoor से यह भी पूछा गया कि दर्शकों ने क्या उनकी बात (जिसे फिल्म नहीं देखनी है वो न देखे) को अपनी तौहीन के रूप में लिया। आरजे सिद्धार्थ कनन ने Kareena Kapoor से पूछा क्या उनकी बातों को ऐसे लिया गया कि ‘पब्लिक को हल्के में ले रहे हैं क्या?’ इस पर Kareena Kapoor ने जवाब दिया, मुझे लगता है कि कुछ ही लोग हैं जो ट्रोलिंग कर रहे हैं। लेकिन लोगों से जो प्यार मिल रहा है वह काफी अलग है।

Kareena Kapoor को लगता है कि ऐसे लोग जो सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं वे सिर्फ 1 फीसदी हैं। लेकिन सच ये है कि उन्हें फिल्म का बॉयकॉट नहीं करना चाहिए। Kareena Kapoor ने रिक्वेस्ट की, प्लीज फिल्म का बॉयकॉट मत कीजिए। Kareena Kapoor ने कहा कि फिल्म पर 250 लोगों ने ढाई साल काम किया है। बता दें कि Aamir Khan भी अपने पुराने बयानों की वजह से ट्रोल किए गए। फिल्म के प्रमोशन के बीच वह लोगों से माफी भी मांग चुके हैं। उन्होंने कहा था कि अगर किसी का दिल दुखाया है तो वह इसके लिए माफी चाहते हैं। फिल्म Laal Singh Chaddha फॉरेस्ट गम्प की रीमेक है।

यह भी पढ़ें – इस दिन गिरा दिए जाएंगे Supertech के ट्विन टावर

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है