Ranveer Singh के न्यूड फोटो देख Vidya Balan बोलीं- हमें भी आंखें सेंकने दीजिए

0
196

Bollywood एक्टर Ranveer Singh के चर्चे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। रणवीर सिंह की तस्वीरें 21 जुलाई को आई थीं। तब से लेकर अब तक सुर्खियों में हैं। इन फोटोज पर अब तक कई एफआईआर की खबरें आ चुकी हैं। इंडस्ट्री के कई लोग रणवीर को सपोर्ट में आ चुके हैं। Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर कई सिलेब्स का बयान आ चुका है। अब Ranveer Singh के पक्ष में बोलने वाली लेटेस्ट सिलेब्रिटी हैं Vidya Balan। Vidya Balan से जब Ranveer Singh की इन चर्चित तस्वीरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मज़ेदार जवाब दिया। Ranveer Singh बोलीं, महिलाओं को भी इस नज़ारे का मज़ा लेने दीजिए क्योंकि बॉलीवुड ऐक्टर ने पहली बार नेकेड पोज़ दिया है।

Vidya Balan गुरुवार(28 जुलाई) को फटका मराठी सिने अवार्ड्स में थीं। इस दौरान उनसे Ranveer Singh पर सवाल किया गया था। बता दें कि Vidya Balan अपने दिलचस्प अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। अवॉर्ड शो में उनसे Ranveer Singh की तस्वीरों पर रिऐक्शन मांगा गया तो वह बोलीं, अरे क्या प्रॉब्लम है? पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है, हम लोगों को भी आंखें सेंकने दीजिए ना।

जब Vidya Balan से Ranveer Singh पर हुई एफआईआर का जिक्र किया गया तो वह बोलीं, अगर किसी को तस्वीरों से दिक्कत है तो उन्हें नहीं देखनी चाहिए। शायद उनके पास ज्यादा काम नहीं है, इसलिए वे इन सब चीजों में वक्त बर्बाद कर रहे हैं। अगर आपको पसंद नहीं है तो पेपर बंद कर दीजिए या फेंक दीजिए, जो मर्जी कीजिए, एफआईआर करवाने की क्या जरूरत है?

यह भी पढ़ें – Varun Dhawan और Janhvi Kapoor एक साथ कर रहे हैं ‘Bawaal’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है